बिहार

bihar

बेगूसराय में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

By

Published : Jun 24, 2022, 10:16 AM IST

बेगूसराय में अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो जगहों पर सड़क हादसा (Road Accident in begusarai) हुआ है. जिसमें दो लोगों की मौत हुई है. वहीं कई लोग घायल हो गये हैं. दोनों हादसे में लोग शादी समारोह में शामिल होने जा भी रहे थे और समारोह के बाद लौट रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में सड़क हादसा
बेगूसराय में सड़क हादसा

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसा में दो लोगों की मौत (Two people died in Begusarai) हुई है. इस हादसे में तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस अपने-अपने क्षेत्र के मौके पर पहुंच दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें:भागलपुर: बारातियों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी सीधी टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

बता दें, पहली घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुरहा बजरंगबली चौक के समीप की है, जहां एक ही परिवार के लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. वहीं दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित एनएच 31 की है, जहां मोटरसाइकिल सवार युवक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था.



पहले हादसे में ट्रक और बोलेरो की टक्कर: सड़क दुर्घटना का यह पहला हादसा साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा ढाला गांव की है. इस हादसे में एनएच 31 पर ट्रक और बोलेरो की टक्कर हुई थी, इस हादसे में एक युवक की मौत के साथ साथ 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृत युवक की पहचान अहोक राजौड़ा गांव निवासी राजीव झा के रूप में हुई है. वहीं घायल व्यक्तियों की पहचान सतीश कुमार, बृजेश कुमार,नीरज कुमार, माधव ठाकुर, पिंटू कुमार, हीरा कुमार के रूप में हुई है.

इस हादसे की सूचना के बाद साहेबपुर कमाल थाने की गश्ती दल ने सारे जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. वहां सभी लोगों की स्थिति नाजुक बता प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मृत युवक सहित सारे जख्मी खगड़िया के आहोक राजौरा के बताये जा रहे हैं. सारे लोग खगड़िया के आहोक राजौरा गांव से यहां तेघड़ा गांव में बारात आये हुए थे. वहीं शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात को ही सारे लोग बोलेरो पर सवार होकर आहोक राजौरा लौट रहे थे. उसी दौरान साहेबपुर कमाल स्थित कुरहा ढाला के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई.

पिकअप और बाइक की टक्कर: वहीं दूसरे हादसे के बारे में बताया गया कि नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित महमदपुर के समीप तेज रफ्तार पिकअप भान ने बाइक सवार दो लोगो को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजा गांव निवासी आलोक कुमार पिता (रामाशीष साह) के पुत्र के रूप में हुई है. वहीं साथ में बाइक पर बैठे जख्मी युवक की पहचान उसी गांव के विकास कुमार पिता (त्रिभुवन राय) का पुत्र है जो डाटा इंट्री ऑपरेटर के रूप में काम करता है.

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे युवक: परिजनों ने बताया कि सुजा निवासी गोरेलाल महतो के पुत्र के शादी समारोह का आयोजन था. ये दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर गांव से रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के मोसादपुर गांव बारात जा रहे थे. उसी समय महमदपुर के निकट डायमंड पम्प के निकट पहुंचते ही एनएच 31 पर पीछे से आ रहे आम से लदे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया. जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े उसके बाद पिकअप ने दोनों युवकों को रौंदते हुए फरार हो गया. वहीं पंप पर मौजूद कुछ लोगों ने आनन-फानन में दोनों जख्मी युवकों को अस्पताल भेजा. वहां पर प्राथमिकी करने के बाद डॉक्टर ने स्थिति नाजुक देख उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें:लखनऊ: सवारी वाहन-टैंकर की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details