बिहार

bihar

नए साल के पहले दिन बेगूसराय में तस्कर समेत शराब के नशे में 3 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jan 1, 2022, 2:23 PM IST

बेगूसराय के चरिया बरियापुर और खोदावंदपुर इलाके में शराबबंदी (Liquor Ban In Begusarai) को लेकर चल रही कार्रवाई में दो शराबी समेत एक देसी शराब के तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार लोगों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. पढ़िए पूरी खबर..

नशे की हालत में दो तस्कर समेत दो लोग गिरफ्तार
नशे की हालत में दो तस्कर समेत दो लोग गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर और खोदावंदपुर में शराब के नशे में दो युवकों के साथ एक (Liquor Smuggler Arrested In Begusarai) देसी शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने उन्हें साल के पहले ही दिन जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-बरौनी स्टेशन पर गंगा सागर एक्सप्रेस से विदेशी शराब बरामद

जिले के चेरिया बरियारपुर और खोदावंदपुर से पुलिस ने शराब से जुड़े मामले को लेकर तीन लोगों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये कार्रवाई नव वर्ष को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के दौरान की है. सभी गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने नव वर्ष के दिन शनिवार को मंझौल न्यायालय में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने तीनों को बेगूसराय जेल भेज दिया है.
दरअसल, गिरफ्तारी को लेकर चेरिया बरियारपुर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि, थाना से 500 मीटर पहले SH-55 के किनारे शेखर मार्केट में दो युवक को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि, चेरिया बरियारपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 के अशोक साह के पुत्र राजकुमार साह और वार्ड नंबर 4 के जययेंद्र महतो के पुत्र बिरजू महतों की गिरफ्तार हुई है.

वहीं, खोदावंदपुर थाना प्रभारी सुदीन राम ने बताया कि, मेंघौल गांव निवासी चंद्रशेखर सिंह के पुत्र राम कुमार सिंह के घर से 6 लीटर महुआ शराब बरामद हुई है. और इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हो पाई. जबकि बाड़ा गांव निवासी लक्ष्मण चौधरी के घर पर छापेमारी के दौरान उसके पुत्र विरजु चौधरी को 2 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : देखिए कैसे पिस्टल की नोक पर बेगूसराय में दुकानदार से 60 हजार की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

बता दें कि, 6 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बेगूसराय में समाज सुधार यात्रा को लेकर आगमन हो रहा है. इसी को लेकर स्थानीय प्रशासन शराबबंदी में अपनी कार्रवाई दिखाने की कोशिश कर रही है. जिसको लेकर पुलिस दिन-रात छापेमारी कर लगातार शराब करोबारी और नशेड़ी को गिरफ्तार कर रही है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details