बिहार

bihar

बेगूसराय: बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए 3 दोस्तों की डूबने से मौत

By

Published : Nov 19, 2021, 3:58 PM IST

Updated : Nov 19, 2021, 4:09 PM IST

बुढ़ी गंडक नदी में डूबसे से तीन दोस्तों की मौत
बेगूसराय में नदी के क्रम में तीन दोस्तों की मौत

बेगूसराय जिले के नाव कोठी इलाके में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से तीन दोस्तों की मौत हो गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार को बूढ़ी गंडक नदी (Burhi Gandak River) में हादसा हो गया. जिले के नाव कोठी थाना क्षेत्र में काली स्थान के समीप नदी में नहाने के दौरान डूबने से तीन दोस्तों की मौत (Death Of Three Friends) हो गयी. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में शोक का माहौल हो गया. वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:छठ घाट की सफाई के दौरान नहर में डूबने से युवक की मौत, लोग बोले- 3 साल में 30 डूबे

ये भी पढ़ें:यात्रियों से भरी नाव नदी में पलटी, दो की डूबने से मौत, 13 को बचाया गया

तीनों मृतक युवक की पहचान नावकोठी वार्ड नंबर एक निवासी रामसेवक यादव उर्फ टिपन यादव के छोटे पुत्र राहुल यादव, स्वर्गीय सरयु यादव का पुत्र विक्की यादव और कुलदीप राम के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों बूढ़ी गंडक नदी में नहा रहे थे. इसी दौरान एक युवक गहरे पानी में चला गया. जिसे बचाने के क्रम में एक महिला समेत चार युवक पानी में गए और सभी डूबने लगे.

बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान हादसा

इसी दौरान ग्रामीणों की तत्परता से महिला और अन्य सभी को निकाला गया. जिसमें से दो युवक की मौत हो गई और एक युवक लापता गो गया. जिसे ग्रामीणों के सहयोग से खोजकर निकाला गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:मुंगेर में गंगा स्नान के दौरान 7 बच्चे डूबे, 4 बाल-बाल बचे, 3 की तलाश जारी

ये भी पढ़ें:बेतिया में नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, खेत घूमने गई थी दोनों लड़कियां

ये भी पढ़ें:गया: वार्ड सदस्य की आहर में डूबने से मौत, गोताखोरों ने 14 घंटे बाद निकाला शव

Last Updated :Nov 19, 2021, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details