बिहार

bihar

बेगूसराय में रेड लाइट एरिया में छापा, आपत्तिजनक अवस्था में 3 महिला सहित 10 गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2022, 9:12 PM IST

बेगूसराय में जिस्मफरोशी का धंधा वर्षों से फल-फूल रहा है. पुलिस ने वहां छापेमारी कर महिला समेत 10 लोगों को गिरफ्तार (10 Arrested In Begusarai Red Light Area) किया. पढ़ें पूरी खबर..

Raid in Red Light Area In Begusarai
Raid in Red Light Area In Begusarai

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र स्थितरेड लाइट एरिया में पुलिस ने छापा मारा (Raid in Red Light Area In Begusarai) है. इस दौरान आपत्तिजनक अवस्था में 10 लोग सोमवार को पकड़े गये. इनमें 7 युवक और 3 महिलाएं शामिल हैं. पकड़े गये ज्यादातर युवक काफी कम उम्र के हैं. सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है.


ये भी पढ़ें-पूर्णिया: रेड लाइट एरिया में पुलिस ने मारा छापा, हिरासत में ली गईं 11 लड़कियां

बलिया डीएसपी के नेतृत्व में की गई कार्रवाईःगुप्त सूचना के आधार पर बलिया डीएसपी वीर धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई. मौके पर बड़ी संख्या में छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस को देखकर आसपास हड़कंप मच गया. छापेमारी के भय से लोग इधर-उधर भागने लगे. मौके पर एक साथ कई थाने की पुलिस पहुंची थी. इस बारे में पुलिस की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध रूप से लड़कियों को बाहर से लाये जाने की शिकायत मिली थी.

बलिया में वर्षों से चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधाःबता दें कि बेगूसराय के बलिया में जिस्मफरोशी का धंधा (Prostitution in Begusarai) वर्षों से चल रहा है. कई बार पुलिस ने इसे बंद कराने की कोशिश की बावजूद इस धंधे में लगे लोग इससे बाहर नहीं निकल पाए. इसी कड़ी मे एक बार फिर से छापेमारी की गई. इससे पहले भी कई बार पुलिस की ओर से छापेमारी की गई थी.

ये भी पढ़ें-किशनगंज में रेड लाइट एरिया में छापा, 4 महिला समेत 9 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details