बिहार

bihar

बेगूसराय: महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी का विरोध, CPI (M) ने निकाला प्रतिरोध मार्च

By

Published : Sep 9, 2020, 6:52 PM IST

महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी को लेकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने प्रतिरोध मार्च निकाला. मार्च को जिला राजद ने भी अपना समर्थन दिया था.

Bgs
Bgs

बेगूसराय: बलिया जानीपुर और बड़ी बलिया के सिरजा में महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी की घटना के विरोध में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने प्रतिरोध मार्च निकाला.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

प्रतिरोध मार्च पटेल चौक पर आकर संपन्न हुआ. मौके पर भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य सह जिला सचिव दिवाकर कुमार ने कहा कि बलिया थाना गरीबों, दलितों की शिकायत पर कार्रवाई नही कर रही है. उन्होंने छेड़खानी की घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तार की मांग की.

'खुलेआम घूम रहे अपराधी'

भाकपा नेता ने एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सरकार प्रदेश में अपराध नियंत्रण करने में विफल रहे. उन्होंने कहा कि नीतीश के बीते 15 साल के शासन काल में महिलाओं, दलितों, गरीबों और अल्पसंख्यकों पर सामंती फासीवादी हमले बढ़े हैं. अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं.

सभा की अध्यक्षता पार्टी नेता इंद्रदेव राम ने किया. मार्च सभा के समर्थन में राजद नगर अध्यक्ष सजीव कुमार रस्तोगी और उपाध्यक्ष संजय यादव भी मौजूद रहे. मौके पर माले के प्रखंड सचिव नूर आलम, अमरजीत पासवान, आइसा नेता प्रशांत कश्यप सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details