बिहार

bihar

मर्डर मिस्ट्री का खुलासा: बड़े भाई ने ही की थी भाई की हत्या, पत्नी से भाई के थे अवैध संबंध

By

Published : Sep 4, 2019, 7:28 PM IST

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसके छोटे भाई का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था. इसका जब वह विरोध करता था, तो उसकी पत्नी और उसका भाई आरोपी को प्रताड़ित करते थे.

बेगूसराय में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

बेगूसराय:जिले में पिछले महीने 3 अगस्त को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि युवक की हत्या उसी के सगे भाई ने की थी. इसके पीछे की वजह उसकी पत्नी के साथ भाई का अवैध संबंध है. इसकी जानकारी के बाद उसने भाई को रात में सोते वक्त पत्थर से मार डाला.

बेगूसराय में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या
दरअसल, पूरा मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव का है. जहां 3 अगस्त को 22 वर्षीय युवक उमानंद गिरि की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. जांच में पुलिस ने बड़े भाई से जब पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया. लेकिन जब पुलिस ने फिर से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का मामला

पुलिस ने किया मामले का खुलासा
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसके छोटे भाई का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था. इसका जब वह विरोध करता था, तो उसकी पत्नी और उसका भाई आरोपी को प्रताड़ित करते थे. इसके बाद आक्रोश में उसने सोते वक्त भाई को घर के ही पत्थर से मार दिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया हुआ पत्थर भी बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details