बिहार

bihar

बेगूसराय में दूध की गाड़ी से निकली शराब, मिल्क कैरेट में रखी गई थीं दारू की बोतलें

By

Published : Feb 4, 2022, 3:38 PM IST

बेगूसराय में शराब बरामद
शराब बरामद

बिहार में शराब की तस्करी (Liquor Smuggling In Bihar) का एक और मामला सामने आया है. जहां दूध के कैरेट में शराब की बोतलों को छुपा कर रखा गया था. पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसरायःशराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) के लाख दावे के बावजूद बिहार में शराब की तस्करीबदस्तूर जारी है. एक बार फिर बिहार के बेगूसराय से विदेशी शराब बरामदगी (Police Recovered Liquor In Begusarai) की खबर सामने आई है. जहां पुलिस ने सुधा दूध की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब पकड़ी. पूरी कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई.

ये भी पढ़ेंःशराब तस्करों के खिलाफ हो रही है सख्त कार्रवाई, 8-10 एंटी लिक्वर टास्क फोर्स की होगी तैनाती- उत्पाद आयुक्त

जानकारी के मुताबिक नगर थाना पुलिस ने सुधा डेयरी के दूध वाहन से शराब तस्करी का खुलासा करते हुए करीब 100 कार्टन विदेशी शराब बरामद की. पुलिस को सूचना मिली थी कि हर्रख मोहल्ले में सुधा डेयरी के वाहन से शराब की खेप लाई गई है. इस सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को अहले सुबह छापेमारी की. जहां से सुधा दूध वाहन को जब्त किया गया.

ये भी पढ़ेंःतेजस्वी ने पूछा- बिहार विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई?

जांच के दौरान पुलिस को दूध वाहन में कैरेट के अंदर शराब की बोतल रखी हुई मिली. इसके साथ ही कैरेट से छुपाकर वाहन के अंदर विदेशी शराब के कई कार्टन भी रखे हुए थे, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. फिलहाल नगर थाना पुलिस वाहन को थाना ले आई है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

वहीं, इस दौरान थाना गेट पर ही दो युवक शराब को लेकर चैट करते देखे गए, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि इसी शराब बरामदगी के बारे में दोनों युवक बाहर में किसी से मोबाइल पर व्हाट्सएप चैट कर रहे थे. बेगूसराय पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details