बिहार

bihar

बेगूसरायः शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ध्वस्त की गईं शराब की कई भट्टियां

By

Published : Nov 22, 2021, 6:47 PM IST

चेरियाबरियारपुर थाना पुलिस ने बेगूसराय के छौराही थाना में बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने शराब के कई भट्टियों को ध्वस्त किया. हालांकि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. पढ़ें पूरी खबर....

न
नम

बेगूसरायःसीएम नीतीश के आदेश के बाद हर जिले में शराब को लेकर सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में पुलिस ने बेगूसराय में शराब माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई (Police Operation Against Liquor Mafia) करते हुए शराब के कई भट्टियों को ध्वस्त कर दिया. साथ ही कच्चा माल और बनी हुई शराब को भी बर्बाद किया गया. पुलिस की ये कार्रवाई छौराही थाना (Chhaurahi Police Station) क्षेत्र के सहुरी गांव में की गई है.

ये भी पढ़ेंःदारू के नाम पर दुल्हन के रूम में घुस रही मर्दाना पुलिस? CM नीतीश बोले- पुलिस-प्रशासन कर रहा अपना काम

सोमवार को सहुरी गांव में हुई इस कार्रवाई का नेतृत्व चेरिया बरियारपुर के प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन ने किया. इसके अलावा इस जॉइंट ऑपरेशन में खोदावंदपुर थाना, छौराही थाना और एंटी लिकर स्कोर्ड बेगूसराय की टीम भी शामिल थी. इस दौरान पुलिस ने गांव में बनी हुई शराब की कई भट्टियों को ध्वस्त किया. कच्चे माल और बनी हुई शराब को भी बर्बाद किया गया.

चेरियाबरियारपुर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि शराब बनाने के जब्त सभी सामानों को छौड़ाही थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. आज के इस ऑपरेशन में चेरियाबरियारपुर के प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन, सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार यादव ,खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष सुधीर राम और छौड़ाही थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार शामिल थे. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में दहशत देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में छिपा रखी थी शराब, पटना जंक्शन GRP ने किया बरामद

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने से हुई कई मौत के बाद सीएम नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की थी. बैठक में पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए. जिसके बाद पुलिस बहुत तेजी से काम कर रही है. सभी जिले में पुलिस पूरी चाक-चौबंद व्यवस्था के साथ गली मोहल्ले में शराब खोज रही है. चाहे कोई भी जगह हो थोड़ी सी भी भनक मिलने पर पुलिस बेधड़क वहां पहुंच जाती है. पुलिस की ऐसी सख्त कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कम मचा हुआ है.

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details