बिहार

bihar

हत्या या हादसा?: बेगूसराय की फुलवरिया पुलिस पर हत्या को हादसे का रूप देने का गंभीर आरोप

By

Published : Jun 3, 2021, 11:01 PM IST

बेगूसराय में बुधवार को अपराधियों ने एक युवक की लूट के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी. लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस हत्या के केस को एक्सीडेंट का केस बनाने में जुटी हुई है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगरहा डीह में बुधवार को अपराधियों ने एक युवक की लूट के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना में अपराधियों ने मृतक के साथ मौजूद दूसरे परिजन पर भी गोलियां दागी लेकिन वो किसी तरह बच गया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस घटना को एक्सीडेंट बता कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद घर भिजवा कर निश्चिन्त हो गई.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में हैवान पति का बदला: बीवी-बच्चों समेत 5 को जिंदा फूंका, सास और बेटी की मौत, 3 गंभीर

पुलिस पर गंभीर आरोप
गांव वालों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने मृतक के परिजन को दूसरे जगह बंधक बना कर रखा और उसे धमकाया की किसी से हत्या की बात बताई तो तुम्हे जेल भेज देंगे. लेकिन, समस्तीपुर जिले के सातनपुर के रहने वाले सैकड़ों लोग शव को रात में ही लेकर सदर अस्पताल पहुंच गए और दोबारा पोस्टमार्टम की जिद करने लगे.

फुलवरिया पुलिस पर गंभीर आरोप

तेघड़ा डीएसपी को सौंपी जांच
दोबारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो सच सामने आया वो बेहद ही चौकाने वाला था. एक्सरे में युवक के सर के अंदर गोली मौजूद थी, इस मामले में पुलिस के अधिकारियों ने इस गंभीर आरोप के जांच की जवाबदेही तेघड़ा डीएसपी को दी है.

ये भी पढ़ें-छपराः अधेड़ व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या, अर्धनग्न अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

मृतक की पहचान जिला समस्तीपुर के उजियारपुर थाना अंतर्गत सातनपुर के रहने वाले 23 वर्षीय शिबू कुरेरी के रूप में हुई है. बता दें कि जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराह डीह कोयला डिपो स्थित एनएच 28 पर हथियार से लैस बाइक सवार दो अपराधियों ने बुधवार की सुबह शिबू की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्यारे दो की संख्या में बाइक पर सवार थे. अपराधियों ने मृतक के गले से सोने की चकती भी लूट ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details