बिहार

bihar

बेगूसराय: अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

By

Published : Mar 15, 2021, 8:20 AM IST

जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो भाइयों को ठोकर मार दी. जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक पर हमला कर दिया. मौक पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया.

accident
accident

बेगूसराय:जिले में तेज रफ्तार की कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र की है. जहां रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो भाइयों को टक्करमार दी. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक पर हमला किया.

यह भी पढ़ें -बेतिया: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

एक की मौत, एक की स्थिति नाजुक
मृतक की पहचान 10 वर्षीय अमृत कुमार और घायल रजनीश कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों भाई कुछ काम से एक ही साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे. इसी क्रम में अनियंत्रितट्रक ने साइकिल को रौंद दिया. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक पर हमला कर ट्रक के कांच को क्षतिग्रस्त कर दिया.

यह भी पढ़ें -पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा. वहीं, आक्रोशित लोगों को समझा बूझाकर लोगों को शांत कराया और ट्रक को जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष सुमन चौधरी ने बताया कि त्वरित कार्रवाई में वाहन को जब्त कर थाने भेज दिया और चालक को मौके से हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details