बिहार

bihar

बेगूसराय पहुंची ओखा-गुवाहाटी एक्सप्रेस, 178 यात्रियों का किया गया टेस्ट

By

Published : Mar 23, 2020, 8:39 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में अलर्ट है. वहीं, बेगूसराय पहुंची 15667 ओखा-गुवाहाटी एक्सप्रेस से उतरे यात्रियों का चेकअप कर उन्हें घर भेजा गया.

ने
ने

बेगूसराय:कोरोना वायरस को लेकर बेगूसराय जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. वहीं, 15667 ओखा-गुवाहाटी एक्सप्रेस के बेगूसराय जंक्शन पर पहुंचते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने ट्रेन को पूरी तरह से अपने घेरे में ले लिया. बेगूसराय स्टेशन पर उतरने वाले 178 यात्रियों की मेडिकल टेस्ट किया गया.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सतर्कता बरतते हुए यात्रियों का टेस्ट किया. इसके बाद उन्हें अपने गंतव्य की ओर जाने की इजाजत मिली. लॉक डाउन के चलते प्रशासन ने यात्रियों को उनके घर तक ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था भी की. वहीं, यात्रियों को हिदायत दी गई कि वो 14 दिनों तक खुद को परिजनों से दूर रखें.

बेगूसराय से आशीष की रिपोर्ट

क्या बोले एसडीएम
इस बाबत, सदर एसडीएम संजीव चौधरी ने बताया कि प्रशासन ने बाहर से आने वालों को लेकर पूरी तरह अलर्ट है. किसी भी स्रोत से जिले में उन्हें प्रवेश की अनुमति जांच के बाद ही दी जाएगी.

टेस्ट करवाने के लिए लगायी गई लाइन
  • बहरहाल, जो भी हो जिला प्रशासन के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक एक हजार रेल यात्री विभिन्न राज्यों से बेगूसराय आ चुके हैं. इसको लेकर लगातार प्रशासन की टीम सक्रिय है. संदिग्ध मरीज की सूचना मिलते ही उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details