बिहार

bihar

धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, घर से कुछ दूर बगीचे में फेंका शव

By

Published : Oct 21, 2021, 3:31 PM IST

Murder In Begusarai

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद शव को घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक बगीचे में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर..

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक युवक की हत्या कर दी गई. बीरपुर थाना क्षेत्र (Birpur Thana) में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या (Murder In Begusarai ) कर दी गई है. मृतक युवक की पहचान पर्रा गांव निवासी सत्यनारायण सिंह क पुत्र मंतोष कुमार सिंह के रूप में की गई है. हत्या के बाद अपराधियों ने शव को घर से ही कुछ दूर पर बगीचे में फेंक दिया. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव की है.

यह भी पढ़ें- PDS डीलर के बेटी की गला रेतकर हत्या, अंडरवियर तक ले गए अपराधी

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार की सुबह जब बहियार के बगीचे में माली फूल तोड़ने गया था तो उसने सबसे पहले लाश को देखा. माली के शोर मचाने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. शव देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही बीरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें-संजीत हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंध को लेकर हुई हत्या

"रात को दस ग्यारह बजे के बीच मंतोष साइकिल लेकर निकला. सुबह हमलोग इसका शव देखे. माली फूल तोड़ने गया था, उसी की नजर लाश पर पड़ी थी. माली के शोर मचाने पर हमलोग सब पहुंचे तो देखे की शव पड़ा है. तेज हथियार से हत्या की गई है.मंतोष एकदम सीधा आदमी था,गांव में किसी से कोई मतलब नहीं था. बस चलाता था और छुट्टी पर घर आया हुआ था."- विजय सिंह, मृतक के परिजन

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ीः युवक की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित परिजन SP और डॉग स्क्वायड बुलाने पर अड़े

पुलिस को मौके पर आक्रोशित लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. जैसे ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने लगी, लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लोग हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे. पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-जमुई: दवा लेने जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या

"चाची बोली की सब बता रहे हैं कि बगीचे में जो शव है वो तुम्हारे पति का है, सभी उसी का नाम ले रहे हैं. फिर हम गए तो देखें लाश पड़ी हुई है."- नीतू देवी, मृतक की पत्नी

"अकेले कोई मेरे भाई को नहीं मार सकता है. वो खुद बहुत शक्तिशाली था. कम से कम 4 से 5 आदमी मिलकर घटना को अंजाम दिया है. निर्मम तरीके से हत्या की गई है."- मृतक की बहन

परिजनों ने बताया कि मंतोष बिना बताए किसी भी समय घर से बाहर चला जाता था. कल रात भी ऐसा ही हुआ. इस दौरान घर के सभी लोग सो गए थे.परिजनों ने बताया कि युवक का किसी से कोई विवाद नहीं था. जानकारी के मुताबिक युवक नशे का आदि था. परिजनों का आरोप है कि हत्या के पीछे गांव के ही किसी व्यक्ति का हाथ है.

नोट:इस तरह के मामलों की पुलिस से शिकायत करने के लिए इन नंबरों 100 , 18603456999 पर संपर्क किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- जमुईः आपसी रंजिश में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

यह भी पढ़ें- मधेपुरा में युवक की गला रेतकर हत्या

यह भी पढ़ें- सुपौल: युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details