बिहार

bihar

बेगूसराय में दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी तीन बच्चे का पिता गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2022, 10:36 PM IST

बेगूसराय में दुष्कर्म (Molestation In Begusarai) का एक मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चे के पिता ने एक दिव्यांग बच्ची के साथ दरिंदगी की. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म
बेगूसराय में दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाली (Begusarai Crime News) एक घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने 11 वर्षीय दिव्यांग बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है. घटना उस समय की जब बच्ची घर में अकेली थी. आरोपी मौके का फायदा उठाकर घर में घुस आया और घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बच्ची छटपटाती रही लेकिन आरोपी को उस पर तरस नहीं आया. यह मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:नाबालिग की हत्या मामले में सगे मामा को उम्र कैद, दुष्कर्म में असफल होने पर ली थी भांजी की जान

घर में अकेली थी पीड़ित बच्ची:पीड़ित बच्ची की मां ने भगवानपुर थाना में मामला दर्ज कराया है. जिसके अनुसार पीड़ित बच्ची जन्म से मूक बधीर के अलवा उठने-बैठने में असमर्थ है. वह घर में कुर्सी पर बैठी हुई थी. इसी दौरान आरोपी घर में घुस आया. पीड़िता की मां शौच करने के लिए बाहर गई हुई थी. ऐसे में आरोपी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार दी और मौके से फरार हो गया. जब बच्ची की मां घर वापस लौटी तो बच्ची को लहूलूहान हालत में देखा. इसके बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें-बक्सर: पोक्सो एक्ट में दो को आजीवन कारावास की सजा, 30 हजार का जुर्माना

आरोपी तीन बच्चे का पिता:बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी तीन बच्चे का पिता है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि आरोपी भगवानपुर थाना क्षेत्र के नरहरिपुर पंचायत का निवासी रौशन महतो (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. आरोपी से भी पूछताछ जारी है. कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details