बिहार

bihar

पूरी रात 6 दुकानों का शटर काटा.. शॉप में दारू पार्टी की और भोर में सामान लादकर ले गए चोर

By

Published : Sep 16, 2021, 10:27 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 11:01 PM IST

बलिया बाजार में चोरी

बेगूसराय के बलिया बाजार में बीती रात बदमाशों ने 6 दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये की चोरी कर ली. इस घटना की जानकारी तब लगी, जब दुकानदार सुबह में बाजार आये. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

बेगूसराय:बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है. चोरों में पुलिस (Police) से भय नहीं रह गया है. चोर पूरी रात 6 दुकानों का शटर काटते हैं, पुलिस को भनक नहीं लगती. दुकानों में दारू-पार्टी करते हैं, पुलिस गश्ती टीम को कोई जानकारी नहीं लगती. चोर बड़े इत्मीनान से सामान बटोरते हैं और सुबह होने के पहले ही पिकअप पर सबकुछ लादकर चलते बनते हैं.

जी हां, ये ताजा मामला जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बजार (Ballia Bazar) का है. जहां बीती रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए बाजार के 6 दुकानों का शटर काटकर लाखों रुपये के सामानों की चोरी कर ली. सुबह होते ही चोरी की जानकारी दुकानदारों को होती है तो सभी बदहवास हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें:चेकिंग देख भाग रहा था बदमाश.. पुलिस ने पीछा किया तो खुला 21 बाइकों की चोरी का राज

बताया जा रहा है कि राजीव रस्तोगी, सौरभ सिंघानिया और सुशील जालान सहित अन्य दुकानदारों के दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें किराना सामान सहित इलेक्ट्रॉनिक और कपड़े की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गुरुवार की सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने के लिये बाजार आया तो दुकानों का शटर टूटा हुआ देखा. जिसके बाद दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

देखें ये वीडियो

दुकानदारों ने मौके से शराब की खाली बोतलें भी बरामद की है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने पहले उक्त स्थल पर शराब का सेवन किया. उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दुकानदारों के अनुसार चोरों ने दुकान से सामान निकालकर पिकअप से सामान भरकर ले गया और जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है.

ये भी पढ़ें:दानापुर थाने के पास दिनदहाड़े घर से लाखों की चोरी

बलिया बाजार में हुई चोरी की इस वारदात ने पुलिस के दावों पर सवाल खड़ा दिया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बलिया बाजार मुख्य पथ को जाम कर दिया है और हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और जल्द ही चोरों को गिरफ्तारी करने का दावा किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोट: इस तरह की वारदात होते अगर आप देखते हैं या किसी वारदात की जानकारी आपको मिलती है तो आप पुलिस को इसकी सूचना दे सकते हैं. इसके लिये बिहर पुलिस का हेल्पलाइन नंबर है-1860 345 6999

Last Updated :Sep 16, 2021, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details