बिहार

bihar

बेगूसराय में विवाहिता ने एसिड पीकर आत्महत्या की, दहेज प्रताड़ना के आरोप

By

Published : Jul 9, 2022, 9:34 PM IST

बेगूसराय में आत्महत्या (Suicide In Begusarai) का एक मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों से एसिड पीकर खुदकुशी कर ली. मृतका के परिजनों का आरोप है कि सुसराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में विवाहिता ने की आत्महत्या
बेगूसराय में विवाहिता ने की आत्महत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक विवाहिता ने एसिड पीकर सुसाइड (Married Woman Commits Suicide By Drinking Acid) कर लिया. आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर देहज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. शिकायक के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:छपरा SDO के बॉडीगार्ड ने खुद को मारी गोली, SP ने बतायी मौत की ये वजह

एक साल पहले हुई थी शादी:मृतका की पहचान कैथमा गांव निवासीकोमल कुमारी के रूप में हुई है. उसकी शादी लखीसराय जिले के जैतपुर निवासी अमित कुमार के साथ 29 अप्रैल 2021 को धूमधाम से हुई थी. लेकिन शादी के समय ही लड़की को कोरोना हो गया, जिसके बाद उसे वापस मायके लाया गया. मृतका के परिजनों का कहना है कि जब वह स्वस्थ होकर अपने ससुराल वापस जाने के लिए तैयार थी तो पति ने चार पहिया वाहन की मांग की और घर ले जाने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें:सेना में भर्ती के लिए रोज बांध पर दौड़ता था मनीष, लेकिन मायूस होकर कर ली खुदकुशी

इलाज के दौरान अस्पात में मौत:उनका कहना है कि बीते 7 जुलाई को पति से मृतका का फोन पर विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने बाथरूम में जाकर एसिड पी ली. गंभीर हालत उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. पुलिस ने अनुसार परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details