बिहार

bihar

बेगूसराय: युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 5, 2019, 12:16 PM IST

परिजनो ने बताया कि सोनू ने खुद को घर के एक कमरे में बंद किया. इसके बाद खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुन परिजन कमरे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Begusarai

बेगूसराय: जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में की गई है. युवक के पड़ोसी मौत का कारण परिवारिक कलह बता रहे हैं. वहीं, मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक के परिजन

खुद को मारी गोली
परिजनों ने बताया कि घर में कोई भी विवाद नहीं हुआ था. परिजनो ने बताया कि सोनू ने खुद को घर के एक कमरे में बंद किया. इसके बाद खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुन परिजन कमरे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया की कुछ दिनों से मृतक के परिवार में विवाद चल रहा था. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Intro:बेगुसराय में बीती रात परिवारिक कलह के कारण एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की। मृतक युवक की पहचान मंगल यादव के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बीती रात किसी बात को लेकर परिवार के साथ विवाद हुआ उसके बाद वह घर में बंद होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Body: साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में सोनू कुमार युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली ।परिजनों ने कहा कि किसी चीज का विवाद नहीं था लेकिन यह घर में जाकर खुद को गोली मार लिया गोली का बात सुनने के बाद किसी तरह घर का खिड़की तोड़कर घर के अंदर घुसा गया लेकिन तबतक सोनू की मौत।हो चुकी थी। । फिलहाल मौके पर पहुंचकर साहेबपुर कमाल थाने के पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है । गोली सीने में लगी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही
बाइट - मृतक का भाई
बाइट - अखिलेश्वर पासवान- चौकीदारConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details