बिहार

bihar

Begusarai Road Accident: ट्रक की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के उप चालक की मौत

By

Published : Dec 12, 2022, 11:06 PM IST

बेगूसराय में कंटेनर की चपेट में आने से एक चालक की मौत हुई (Driver dies after being hit by truck in Begusarai) है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर का रहने वाला है.

बेगूसराय में कंटेनर की चपेट में आने से एक चालक की मौत
बेगूसराय में कंटेनर की चपेट में आने से एक चालक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में कंटेनर ट्रक के चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो (Man died after being hit by Truck in Begusarai) गई. जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसौति पेट्रोल पंप के पास का है. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला के यशोदा नगर के रहने वाले अंकित कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल (Begusarai Sadar Hospital) भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय में पैसेंजर ट्रेन में फंसी बाइक, बाल-बाल टला बड़ा रेल हादसा टला

मृतक उप चालक के रूप में था कार्यरत:मिली जानकारी के अनुसार मृतक अंकित कुमार पिछले 3 महीने से कंटेनर पर उप चालक के रूप में कार्यरत थे. बताया जाता है कि अंकित घर का इकलौता पुत्र था. वही मृतक के परिजन महेश सिंह ने बताया कि बनारस से बिस्कुट लोड कर बेगूसराय के तेघरा मरसौति पहुंचे थे. उसी दौरान अंकित कुमार नीचे उतर कर गाड़ी को पीछे की ओर इशारा दे रहा था. उसी दौरान कंटेनर ट्रक ने आगे से उसे जबरदस्त धक्का मार दिया.

रास्ते में ही अंकित ने तोड़ा दम:बताया जाता है की कंटेनर ट्रक से धक्का लगते ही अंकित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में वहां पर मौजूद मजदूर और स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था. जहां रास्ते में ही अंकित ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details