बिहार

bihar

VIDEO : घर में अकेली थी गर्लफ्रेंड तो मिलने पहुंच गया लड़का, फिर जो हुआ वो सबने देखा, आप भी देखिए

By

Published : Jul 23, 2021, 3:35 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 10:35 PM IST

love-couple
love-couple ()

बिहार के बेगूसराय में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रेमी युगल की शादी करायी जा रही है. जानिए ऐसा क्या हुआ कि ग्रामीणों ने दोनों की जबरन शादी करा दी...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है. वायरल वीडियो चेरिया बरियारपुर थाना इलाके का बताया जा रही है. वीडियो में प्रेमी युगल की शादी( Love Couple Wedding ) करायी जा रही है. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने दोनों की जबरन शादी करा दी.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद 5 घंटे तक थाने में बैठी रही दुल्हन, बोली- नहीं जाऊंगी ससुराल... दूल्हे का परिवार है बदमाश

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो 22 जुलाई की है. ग्रामीणों के मुताबिक, छौड़ाही ओपी इलाके के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर का पुत्र हरिमोहन कुमार का प्रेम संबंध खांजहांपुर की लक्ष्‍मी कुमारी से चल रहा था. काफी दिनों से दोनों चोरी-छिपे मिल रहे थे. 22 जुलाई को ग्रामीणों ने दबोच लिया और दोनों की शादी करा दी.

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि पहले प्रेमी ने शादी से इनकार कर रहा था. उसके बाद ग्रामीणों दोनों की जबरन शादी करा दी. इस दौरान वीडियो भी बनाया जा रहा था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. ग्रामीणों के अनुसार, पूरा मामला खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या 7 की है.

यह भी पढ़ें- केक लेकर पहुंचा था प्रेमिका का Birthday मनाने, परिवार वालों ने करवा दी शादी

ग्रामीणों के अनुसार, दोनों प्रेमी युगल के बीच चार वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की पहली मुलाकात एकम्बा गांव में एक शादी समारोह में हुई थी. प्रेमी युवक अपने मौसी के घर आया था, जबकि प्रेमिका अपने ननिहाल गई थी. जहां पर दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए और और एक दूसरे से प्रेम करने लगे.

इसी सिलसिले में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आने लगा. बताया जाता है कि बाहरी युवक के बार-बार गांव पहुंचने पर ग्रामीणों को खटकने लगा. 22 जुलाई की रात दोनों एक साथ पकड़े गए. फिर प्रेमी जोड़े का शादी का निर्णय लिया गया और गांव के ही शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

यह भी पढ़ें- 7 फेरे लेकर दुल्हन हुई गायब, सवाल- आखिर हुआ क्या है?

ग्रामीणों के अनुसार, लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. यह लड़की के पिता ने देख लिया. इसके बाद पकड़कर दोनों की शादी करा दी गई. ग्रामीणों के मुताबिक, 22 जुलाई को हरिमोहन कुमार की शादी लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी करा दी गई है. ग्रामीणों के अनुसार, शादी के बाद से लड़का अपने ससुराल में ही है.

Last Updated :Jul 23, 2021, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details