बिहार

bihar

Begusarai News: शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, जिले का टॉप टू शराब तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 26, 2023, 11:00 PM IST

शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. टॉप टेन में दूसरे नंबर पर शामिल शराब तस्कर विशाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार. उसपर 15 आपराधिक मामलें दर्ज है. पढ़ें पूरी खबर...

दरभंगा में शराब तस्कर गिरफ्तार
दरभंगा में शराब तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता मिली (Big police action against liquor mafia) है. कुख्यात शराब माफिया विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी गिनती जिला के टॉप टेन शराब तस्करों की सूची में नंबर दो है. बताते चलें की गिरफ्तार विशाल कुमार पर जिला के विभिन्न थानों मे कुल 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इसके बाड़े भाई की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Begusarai News: बेगूसराय में लाखों रुपये के साथ तीन गिरफ्तार, पैसा गबन मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई

कुछ दिन पहले बड़े भाई की हुई थी गिरफ्तारी:इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इसके बड़े भाई की गिरफ्तारी हुई थी. जिससे पूछताछ में कुणाल का नाम आया था. जिसके बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. जिसके बाद विशाल की गिरफ्तारी संभव हो पाई है. एसपी ने बताया कि विशाल कुमार शराब की बड़ी-बड़ी खेप बेगूसराय में मंगाता रहा है.

"पुलिस ने शराब तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है. कुख्यात शराब माफिया विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी गिनती जिला के टॉप टेन शराब तस्करों की सूची में नंबर दो है. विशाल पर 15 अपराधिक मामलें दर्ज हैं."-योगेंद्र कुमार, एसपी बेगूसराय

विशाल की संपत्ति जब्त करेगी पुलिस: एसपी ने बताया कि शराब तस्करी कर विशाल ने काफी काला धन अर्जित किया गया है. उसे जब्त करने की तैयारी की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु गांव के रहने वाले रंजन सिंह के पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस ने एक बड़ी सफलता मान रही है.

बड़े भाई की निशानदेही पर हुई गिरफ्तारी:बेगूसराय में पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद जिला में शराब खरीदी और बेची जा रही है. इसके पीछे शराब तस्करों का एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है. इसी सिलसिले में पिछले दिनों पुलिस ने जिला के टॉप 10 शराब तस्करों में पहले स्थान पर शामिल कुणाल महतो को गिरफ्तार किया था. कुणाल से पूछताछ में पुलिस को एक अहम जानकारी हासिल हुई. कुणाल का सगा भाई विशाल कुमार शराब का एक बड़ा तस्कर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details