बिहार

bihar

बेगूसराय में दारोगा की बेटी के तिलक समारोह में शराब की बोतल के साथ लगाये ठुमके, आरोपी युवक गिरफ्तार, दारोगा लाइन हाजिर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 7, 2023, 11:03 PM IST

begusarai viral video शराबबंदी बाले बिहार में पुलिस अधिकारी की बेटी के तिलक समारोह में एक युवक द्वारा खुलेआम कमर में शराब रखकर बार बालाओ के साथ डांस करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. पढ़ें, विस्तार से.

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार
बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के फुलवरिया थाना में पदस्थापित दारोगा सुधीर सिंह की पुत्री की शादी तेघड़ा में तय हुई है. शादी से पहले 3 दिसंबर को तिलक समारोह का आयोजन बरौनी में लड़के के घर पर हुआ था. तिलक समारोह में बार-बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था. तिलक समारोह में एक युवक के द्वारा सरेआम कमर में शराब की बोतल रख कर बार-बाला के साथ डांस रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


दारोगा को किया लाइन हाजिरः वीडियो वायरल होने के बाद बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तेघरा डीएसपी को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया. जांच के बाद पुलिस ने वीडियो में शराब के साथ दिख रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया. उस पुलिस पदाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस तक पहुंचा था. जिसकी जांच तेघरा डीएसपी से कराई गई.

पुलिस पदाधिकारी की लापरवाहीः एसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि समारोह में एक युवक शराब की बोतल कमर में रखे हुए डांस कर रहा था. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछ ताछ की जा रही है. उसके खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर जेल भेजा जायेगा. मामले में यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि फुलवरिया थाना के एक पुलिस पदाधिकारी के किसी रिश्तेदार के यहां समारोह था. जांच में पुलिस पदाधिकारी की लापरवाही पाई गई है.

विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगीः एसपी ने कहा कि पुलिस पदाधिकारी के यहां समारोह में कोई बाहरी आदमी शराब पीकर आ रहा है और अवैध काम कर रहा है तो इसकी सूचना उसे पुलिस को देनी चाहिए थी. इसको गंभीरता से लेते हुए उस पुलिस अधिकारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए फुलवरिया थाना से हटाने का निर्देश दे दिया गया है. इसमें जो भी विधिसम्मत कार्रवाई होगी की जाएगी. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ेंः नशे में सड़क पर लड़खड़ाते होमगार्ड जवान का VIDEO वायरल, अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

इसे भी पढ़ेंः Begusarai News: पुलिस अधिकारी का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, SP ने किया निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details