बिहार

bihar

बेगूसरायः फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने मंत्री शीला मंडल का किया विरोध, माफी मांगने की मांग

By

Published : Dec 5, 2020, 7:01 PM IST

फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा कि महापुरुषों को किसी जाति धर्म के बंधन से बांधकर नहीं देखा जाना चाहिए. महापुरुष चाहे किसी भी जाति धर्म से हों, वह सदैव पूजनीय होते हैं. मंत्री शीला मंडल को अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए.

Begusarai
Begusarai

बेगूसरायः जिले में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता ने परिवहन मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उनके खिलाफ जनकर नारेबाजी की गई और माफी मांगने के साथ-साथ मंत्री पद से इस्तीफा देने की भी मांग की गई.

मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा की परिवहन मंत्री शीला मंडल के बयान की हम लोग कड़ी भर्त्सना करते हैं. महापुरुषों को किसी जाति धर्म के बंधन से बांधकर नहीं देखा जाना चाहिए. महापुरुष चाहे किसी भी जाति धर्म से हों, वह सदैव पूजनीय होते हैं.

मंत्री से मांफी मांगने की मांग
प्रदीप क्षत्रिय ने कहा कि अमर शहीद रामफल मंडल और बाबू वीर कुंवर सिंह दोनों ने देश के लिए अपना सर्वोच्च न्योछावर किया है. उन्होंने कहा कि हमारा संगठन शीला मंडल से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग करता है.

शीला मंडल ने दिया था विवादित बयान
बता दें कि शीला मंडल ने अमर शहीद बाबू वीर कुंवर सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कुंवर सिंह राजपूत थे इसलिए केवल हाथ कटने की वजह से उनकी इतनी चर्चा होती है. जबकि शहीद रामफल मंडल के शहादत देने के बाद भी उनकी उपेक्षा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details