बिहार

bihar

बेगूसराय: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बलिया दियारा, बदमाशों और ग्रामीणों के बीच 35 राउंड फायरिंग

By

Published : Nov 30, 2020, 1:46 PM IST

बेगूसराय में बलिया दियारा में अपराधियों और ग्रामीणों के बीच करीब 35 राउंड फायरिंग हुई. बाद में पुलिस के आने पर बदमाश मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है बदमाशों ने फसल में घोड़ा दौड़ा दिया था. जिससे फसलें बर्बाद हो गईं.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: बलिया दियारा गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों और ग्रामीणों के बीच मुठभेड़ हुई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के कमालपुर दियारा की है. इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने ग्रामीणों के फसल लगे जमीन को बर्बाद करने की नीयत से फसल पर घोड़ा दौड़ा कर फसल बर्वाद कर दिया गया. ग्रामीणों ने जब इस घटना का विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दिया. जिससे इलाके में भय का माहौल कायम हो गया है.

पुलिस ने किया स्थिति नियंत्रित
बता दें कि बलिया दियारा में अपराधियों का वर्चस्व कायम है और अक्सर ही गोलियों की तरतराहट से इलाके में भय कायम रहता है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर स्थिति को किसी तरह से नियंत्रित करने में कामयाब हुई है. हालांकि अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

30 से 35 राउंड चली गोली
'पिछले 4 दिनों से जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. इसी सिलसिले में आज यह विवाद काफी बढ़ गया और अपराधियों ने 30 से 35 राउंड गोली चलाई. लेकिन राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है.'- अवकाश कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details