बिहार

bihar

शराब के नशें में बरौनी स्टेशन पर मिला रेलयात्री, यूपी के बलिया से शराब पीकर कर रहा था यात्रा

By

Published : Dec 31, 2022, 10:55 PM IST

ट्रेन में शराब के नशें में हंगामा कर रहे एक युवक (drunk passengers in begusarai) को भीड़ ने पकड़कर बरौनी स्टेशन पर पुलिस को सौंप दिया. युवक उत्तरप्रदेश का रहने वाला है. उसने बताया कि वह यूपी से ही शराब पीकर चला था. छपरा में उसका पैसा चोरी हो गया. उसी को लेकर वह हंगामा कर रहा था. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बरौनी रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में एक यात्री हंगामा कर रहा था. रेल यात्रियों ने उसे पकड़कर को पुलिस (Drunk passenger arrested in Begusarai) को सौंप दिया. बरौनी रेल थाने की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. शराबी युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया के रहने वाले हेमंत सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रेल यात्रियों के द्वारा बरौनी रेल पुलिस को सूचना दी गई थी कि एक यात्री शराब के नशे में प्लेटफार्म पर हो हंगामा कर रहा है.इसी सूचना पर बरौनी रेल थाने की पुलिस ने कार्रवाई की.

ये भी पढ़ेंः VIDEO : बेगूसराय सदर अस्पताल में घंटों शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के बलिया का रहने वाला है युवक: फिलहाल युवक को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है. वहां उसकी शराब पीने की पुष्टि हुई है. हालांकि गिरफ्तार रेल यात्री हेमंत सिंह अपने आप को छात्र बताते हुए आरोप लगाया कि चोरों ने उसके पैसे चुरा लिए थे. इसी बात के लिए वह हल्ला कर रहा था. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और इसी का फायदा उठाकर चोर मौके से फरार हो गया.

"मैं यूपी बलिया से आ रहा था. छपरा में मेरा पैसा चोरी हो गया. मैंने थोड़ी पी रखी थी. बिहार में शराबबंदी है, लेकिन मैंने यूपी में शराब पी थी. पचास रुपया में शराब खरीदकर पी थी. महुआ शराब था, लेकिन यहां बिहार में नहीं पीये थे. यूपी में ही पीये थे. यहां परीक्षा देने आ रहे थे"- हेमंत सिंह, शराबी युवक

प्लेटफार्म पर पीकर कर रहा था हंगामाः वहीं बरौनी रेल थाने के पुलिस पदाधिकारी जयप्रकाश राम ने बताया कि यात्रियों की सूचना पर युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक नशे की हालत में हंगामा कर रहा था. उसे पकड़कर थाने पर लाए. उसके बाद बड़ा बाबू ने इसे जांच कराने के लिए सदर अस्पताल ले जाने के लिए कहा. वहीं युवक ने कहा कि उसने बिहार में शराब नहीं पी है. वह यूपी से शराब पीकर यात्रा कर रहा था.

"फोन पर सूचना मिली की दो नंबर प्लेटफार्म पर शराब पीकर एक युवक हल्ला कर रहा है. दस-बारह लोग उसे पकड़कर रखे हुए है. तब वहां जाकर उसे पकड़कर थाना ले आए. बड़ा बाबू बोले सदर अस्पताल लेकर इसको जांच कराने के लिए ले जाए. यह सिर्फ शराब पीकर हल्ला कर रहा था. मारपीट वाला हंगामा नहीं कर रहा था" - जयप्रकाश राम, पुलिस पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details