बिहार

bihar

छह दिनों से लापता युवक का शव बरामद , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Dec 2, 2020, 9:59 PM IST

छह दिन से लापता युवक का शव पानी भरे गड्ढे में मिला. इस घटना को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर थाना प्रभारी को निलंबित करने कि मांग की.

युवक का शव बरामद
युवक का शव बरामद

बेगूसराय:जिले में अपराध की घटना दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. पिछले छह दिन से लापता युवक का शव पानी भरे गड्ढे में मिला. इस घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर थाना प्रभारी को निलंबित करने कि मांग की. बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले इस छात्र का शव मंसूरचक थाना क्षेत्र के तेमुहा के पास रेलवे किनारे एक पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है. मृत युवक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के पासोपुर गांव निवासी रामप्रवेश महतो के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है.

पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
बता दें कि अमन पिछले छह दिनों से लापता था. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. आखिरकार परिजनों ने भगवानपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका. मंगलवार की देर शाम युवक का शव पानी भरे गड्ढे में मिला जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और बुधवार को भगवानपुर में सड़क जाम कर दिया. गुस्साए लोग पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण हत्या हुई है. फिलहाल भगवानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने की काफी कोशिश की जिसके बाद लोग शांत हुए.

देखें रिपोर्ट

थानेदार को बर्खास्त करने की मांग
भाजपा के वरिष्ठ नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सरकार से मांग की है कि वैसे थानेदार को बर्खास्त किया जाए जो अपराध रोकने में विफल हैं. फिलहाल इस घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है और आगे की करवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details