बिहार

bihar

बेगूसराय: ऑटो चालक के साथ अपराधियों की लूटपाट, पीट-पीटकर किया अधमरा

By

Published : Oct 25, 2020, 3:19 PM IST

बेगूसराय में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर हत्या और मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. इसी क्रम में जिले में एक ऑटो चालक के साथ मारपीट कर उसके पास से 3000 रुपये और मोबाइल लूट लिये गए.

begusarai
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले में अपराधियों ने रविवार की सुबह लूट की एक घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने एक ऑटो चालक की रॉड और लाठी डंडे से पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के नौलखा मंदिर के पास की बताई जा रही है.

ऑटो चालक से मारपीट
बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह जहां लोग दुर्गा मंदिरों में आ जा रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ दुर्गा मंदिर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने एक ऑटो चालक के साथ जमकर मारपीट की. उसके पास से पैसा और मोबाइल लूट लिया. नगर थाना क्षेत्र के नौलखा मंदिर के पास घटी इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
घायल युवक की पहचान विष्णुपुर निवासी अर्जुन सिंह के पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि अमित कुमार ऑटो चलाकर गुजर-बसर करता है और इसी सिलसिले में रविवार की सुबह भी वह रात में घर लौट रहा था. इसी दौरान तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इसके बाद उसके पास से करीब 3000 रुपये और मोबाइल लूट लिया. बहरहाल पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details