बिहार

bihar

बेगूसराय: मील कारोबारी से 8 लाख की रंगदारी नहीं मिलने अपराधियों ने बरसाईं गोलियां

By

Published : Sep 7, 2019, 8:34 PM IST

कारोबारी संगठन ने कहा कि 'अगर पुलिस कोई सख्त कार्रवाई नहीं करती तो संगठन कुछ करेगी'. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है.

बेगूसराय में मील व्यवसाई के घर पर अपराधियों ने चलाई गोलियां

बेगूसराय: जिले में शनिवार को अपराधियों ने 8 लाख की रंगदारी नहीं देने पर एक मील व्यवसाई के घर पर गोलियां चला दी. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन व्यवसायियों में पुलिस प्रशासन के लिए आक्रोश है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

व्यवसायी बोले- सख्त कार्रवाई हो

पहले मांगी रंगदारी फिर किया हमला
दरअसल, पूरा मामला जिले के लोहियानगर ओपी थाना क्षेत्र का है. जहां के बाधा शांति चौक के निवासी मील मालिक कन्हैया कुमार के घर पर कुछ अपराधियों ने बीते शनिवार को गोलियां बरसा दी. बताया गया है कि 2 महीने पहले मील मालिक कन्हैया कुमार से नागो महतो नामक अपराधी ने 8 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी.

मील व्यवसाई से अपराधियों ने चलाई गोलियां

ताबड़तोड़ चलीं गोलियां
इसको देने से कन्हैया कुमार ने मना कर दिया और लोहियानगर ओपी में मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद शनिवार को नागो महतो के लोगों ने कन्हैया कुमार को सुबह 3:00 बजे पहले फोन पर धमकी दी. वहीं बाद में गोलियों की बौछार कर दी. गोली के निशान व्यवसाई की दुकान के शटर में मौजूद हैं.

व्यवसायी संगठन प्रशासन से नाराज

पुलिस मामले की जांच में जुटी
व्यवसायी संगठन के लोगों ने कहा कि 'अगर पुलिस कोई सख्त कार्रवाई नहीं करती तो संगठन कुछ करेगा'. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है. थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच जारी है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details