बिहार

bihar

बेगूसरायः पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके अपराधी, बस मालिक की हुई थी हत्या

By

Published : Aug 31, 2019, 9:38 PM IST

बेगूसराय में अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक बस मालिक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने घर वापस जा रहा था

कुंदन सिंह डीएसपी मुख्यालय

बेगूसरायःशुक्रवार की शाम हुई बस मालिक की हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्या के कारणों और अपराधियों का पता नही लगा पाई है.अज्ञात अपराधियों ने बस मालिक रणवीर सिंह की हत्या नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास कर दी थी. पुलिस का कहना है कि रणवीर सिंह दो बसों का मालिक है और नीमा चांदपुरा रोड में उसकी बसें चलती है. उसका भी अपराध के क्षेत्र से गहरा नाता रहा है.

मृतक की पत्नी

अपराधिक घटनाओं से दहशत में हैं लोग
बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक बस मालिक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने घर वापस जा रहा था. कई घंटे बाद भी पुलिस अब तक पता नहीं कर पाई है कि अपराधी कौन है और अपराधियों की मंशा क्या थी. इस घटना के बाद से ही बेगूसराय के लोग दहशत में है.

कुंदन सिंह डीएसपी

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी
पुलिस का कहना है कि रणवीर सिंह पर एक पान दुकानदार से रंगदारी में सिगरेट नही देने पर गोली मारकर हत्या करने, पट्रोल पंप लूट सहित आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज थे. फिलहाल इस घटना को लेकर परिवार में जहां मातम पसरा हुआ है वही पत्नी चीख चीख कर एक ही बात कह रही है कि वहां लोग मौजूद थे पर किसी ने उसकी मदद नहीं की. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंप कर आगें की कार्रवाई में जुट गई है.

बस मालिक की हत्या के कई घंटों बाद भी पुलिस के हाथ अबतक खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details