बिहार

bihar

Begusarai Crime News: दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना

By

Published : Jun 15, 2021, 3:42 PM IST

बेगूसराय (Begusarai) के चकिया थानाक्षेत्र में सिमरिया वार्ड नंबर-2 के काली मंदिर के पास हथियारबंद अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदातको अंजाम दिया. दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोलियों से छलनी कर दिया. सोमवार की रात घटी इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है.

घटना चकिया थानाक्षेत्र में सिमरिया वार्ड नंबर-2 के काली मंदिर के पास की है. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब मृतक रात में खाना खाने के बाद टहल रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. मृतक का नाम नीरज कुमार (28) बताया जाता है. सिमरिया वार्ड संख्या-2 का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें-Crime In Rohtas: बड़ा भाई बना खून का प्यासा, छोटे भाई की गोली मारकर कर दी हत्या

बैंक की नौकरी छोड़ शुरू की थी ठेकेदारी करनी
मृतक परिजनों ने बताया कि रात का खाना खाने के बाद वह गांव में काली मंदिर के पास कुछ लोगों के साथ बैठा हुए था. उसी समय हथियारों से लैस लगभग दो दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

उन्होंने बताया कि नीरज ने 6 महीने पहले बैंक की नौकरी छोड़कर ठेकेदारी शुरू की थी. उसका नालंदा विश्वविद्यालय में भवन निर्माण और बेगूसराय में पुल का काम चल रहा है.

किसी से नहीं था कोई विवाद
परिजनों ने बताया कि ठेकेदार से किसी का विवाद नहीं था. घटना की सूचना मिलते ही चकिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details