बिहार

bihar

बेगूसराय: 7 दिनों से जारी है सफाई कर्मियों की हड़ताल, कचड़ों की ढेर में लोगों का चलना मुश्किल

By

Published : Feb 7, 2020, 10:04 PM IST

बेगूसराय में सफाई कर्मचारी की हड़ताल से शहरवासी परेशान हैं. गंदगी के अंबार से लोगों को कई बीमारियों का डर भी सताने लगा है. प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

begusarai
सफाई कर्मियों की हड़ताल

बेगूसराय:शहर में 7 दिनों से सफाई कर्मियों की हड़ताल चल रही है. जिसके चलते शहर में जगह-जगह पर कचरों का अंबार लग गया है. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 7 दिनों से चल रही हड़ताल के वजह से लोग सरकार और निगम प्रशासन को कोस रहे हैं. लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

लोगों को सता रहा बीमारी का डर
बता दें कि पिछले 1 फरवरी से आउटसोर्सिंग के खिलाफ सफाई कर्मचारी लगातार हड़ताल पर हैं. ऐसी परिस्थिति में शहर के हर हिस्से में गंदगी का अंबार लग गया है. जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर फैले गंदगी की वजह से लोगों को बीमारी का डर सताने लगा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सरकार को लोग मान रहे दोषी
आम लोग 7 दिनों से चल रहे हड़ताल के लिए स्थानीय प्रशासन और सरकार को दोषी मान रहे हैं. इनका मानना है कि नगर निगम इन दिनों नरक निगम बना गया है. वहीं, विरोधी दल भी इस व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोल रहा है. उनका कहना है कि चुनाव का समय है, ऐसे में सरकार राजनीति कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details