बिहार

bihar

बेगूसरायः जमीन के अंदर से अज्ञात का शव बरामद, गोली मारने के बाद हाथ-पैर बांधकर दफना दिया गया था

By

Published : Jan 17, 2021, 2:05 AM IST

तेयाय इलाके के सहायक थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर में जमीन के अंदर से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय(तेयाय): जिले में जमीन के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान करने में जुट गई, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति कहीं बाहर का होगा, जिसकी हत्या कर यहां दफना दिया गया था. शव को देखकर लगता है कि उसकी शव में गोली मारी गई हो.

ये भी पढ़ेंः'बिहार में अपराध' के सवाल पर भड़के DGP, कहा- मेरे कार्यकाल में नहीं, 2019 में हुए ज्यादा अपराध

तेयाय इलाके का मामला
दरअसल, पूरा मामला तेयाय इलाके के सहायक थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर के बहियार का है. जहां कुछ लोग मवेशी का चारा लाने गए थे. तभी उनकी नजर जमीन में गड़ा शव पर पड़ा. इसकी सूचना इलाके में आग की तरह फैली, जिससे वहां हड़कंप मच गया.

डीएसपी का बयान

ये भी पढ़ेंःरूपेश हत्याकांड में कांट्रैक्ट किलर का है हाथ, संवेदशील है मामला लेकिन जल्द सुलझाएंगे: DGP

जांच में जुटी पुलिस
तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि बहियार में रघुनंदनपुर निवासी राम कुमार चौधरी की मकई के खेत के निकट गड्ढे में एक शव देखा गया. शरीर का ऊपरी हिस्सा खून से लथपथ था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. हालांकि, शव की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक की उम्र 50-55 के करीब होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details