बिहार

bihar

बेगूसरायः गांव के दबंगों ने पूर्व वार्ड सदस्य को जमकर पीटा, जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 25, 2020, 8:03 AM IST

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा उत्तर के पूर्व वार्ड सदस्य की आरोपियों ने जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस को गाड़ी पकड़वाने के शक में उनकी पिटाई की है.

begubegubegu
begu

बेगूसरायः जिले में पुलिस को गाड़ी पकड़वाने के शक में पूर्व वार्ड सदस्य की बदमाशों ने लाठी और डंडे से जमकर पिटाई कर दी. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा उत्तर की है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

पूर्व वार्ड सदस्य की पिटाई
साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा उत्तर के पूर्व वार्ड सदस्य अमृत पंडित की पिटाई गांव के ही कुछ लोगों ने उस समय कर दी, जब वह मनरेगा के तहत चल रहे काम की देखरेख कर रहे थे. मंगलवार को हुई इस घटना में पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी तकरीबन डेढ़ घंटे तक पिटाई की. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी के साथ-साथ उसकी पत्नी और बेटी को भी उठा ले जाने की बात कही.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस को गाड़ी पकड़वाने के शक में आरोपियों ने की पिटाई
बताते चलें कि आरोपियों कि एक गाड़ी पुलिस ने पकड़ ली थी, जिसके शक के आधार पर आरोपियों ने अमृत पंडित की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, पीड़ित की पत्नी का आरोप है कि आरोपी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं. जिनके डर से गांव के कोई भी लोग उनके पति को बचाने नहीं आए. फिलहाल पीड़ित गंभीर हालत में बेगूसराय अस्पताल में भर्ती है और दबंगों के डर से काफी डरा सहमा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details