बिहार

bihar

Road Accident In Begusarai: मरीज को लेने जा रहे एम्बुलेंस कर्मी की हादसे में मौत

By

Published : Jan 27, 2023, 8:44 PM IST

Begusarai News बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सड़क हादसे में 102 एंबुलेंस मे कार्यरत ईएमटी कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के समीप की है.

Etv Bharat
हादसे के बाद लोगों का जुटी भीड़

बेगूसराय :बिहार के बेगूसरायमें तेज (Havoc of high speed in Begusarai) रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के समीप की है. अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक एंबुलेंस कर्मचारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मणिकपुर के रहने वाले पिंटू कुमार निराला के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

मरीज को लाने जा रहा था एंबुलेंस का ईएमटी कर्मी :सहकर्मी और एंबुलेंस स्वास्थ्य कर्मी संघ के उपाध्यक्ष अतुल कुमार बताया कि पिंटू कुमार निराला साहेबपुर कमाल पीएचसी में 102 एंबुलेंस में ईएमटी के रूप मे कार्यरत था. आज किसी के कॉल पर पेसेंट लाने जा रहा था. इसी दौरान बगल से आ रही एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से एंबुलेंस कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.

"साहेबपुर कमाल पीएचसी में 102 एंबुलेंस में ईएमटी के रूप में कार्यरत था. अज्ञात तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से एंबुलेंस कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पत्नी के लिए स्वास्थ्य विभाग में नौकरी एवं दस लाख मुआवजे की मांग की है."-अतुल कुमार, उपाध्यक्ष एंबुलेंस स्वास्थ्य कर्मी संघ

10 लाख मुआवजा और नौकरी की मांग :परिजनों ने बताया कि पिंटू कुमार निराला मरीज को लाने के लिए जा रहा था. इसी दौरान एंबुलेंस दरवाजा खुल गया. ड्राइवर ने दरवाजा लगाने की बात कहकर पिंटू कुमार निराला को नीचे जाने के लिए कहा. इतने में ही बगल से आ रही एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने पिंटू कुमार निराला को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. फिलहाल एंबुलेंस कर्मचारी संघ एवं कर्मियों ने पिंटू कुमार निराला की मौत के बाद मृतक की पत्नी के लिए स्वास्थ्य विभाग में नौकरी एवं दस लाख मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details