बिहार

bihar

बेगूसरायः युवक ने शादी के लिए नाबालिग पर बनाया दबाव, हताशा में की आत्महत्या

By

Published : Mar 9, 2020, 10:10 AM IST

Updated : Mar 9, 2020, 10:18 AM IST

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 3 की है. जहां पड़ोस में रहने वाला युवक नाबालिग लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. इस क्रम में उसने लड़की के साथ मारपीट भी की थी.

Begusarai
Begusarai

बेगूसरायः जिले में एक नाबालिग लड़की, पड़ोसी युवक की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने लड़का सहित 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है.

हताशा में की आत्महत्या
मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 3 का है. जहां सकलदेव सिंह की 17 वर्षीय बेटी ईशा पर पड़ोस में रहने वाला बिट्टू जबरन शादी का दबाव बना रहा था. लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी. 5 फरवरी को बिट्टू ने लड़की के साथ मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि इस घटना से लड़की बहुत आहत थी. इसी हताशा में उसने आत्महत्या कर ली. वहीं लड़की के पिता ने कहा कि लड़की घर में अकेले थी. मौके का फायदा उठाकर बिट्टू ने गला दवाकर उसकी हत्या कर दी और शव को पंखे से लटका दिया.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारी कुंदन कुमार ने कहा कि आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. इसमें 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Mar 9, 2020, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details