बिहार

bihar

बांकाः पुरानी रंजिश में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 20, 2021, 2:49 PM IST

बांका में अमरपुर थाना इलाके के मेघवा बाचिनी गांव के समीप घात लगाए बैठे अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

बांकाःअमरपुर थाना क्षेत्र के मेघवा बाचिनी गांव के समीप एक युवक को गोली मारकरघायल कर दिया गया. युवक को गोली उस समय मारी गयी जब वह एक पंडित को पैसे देकर घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों कई राउंड गोलियां चलायी जिससे उसके पैर में गोली लग गयी. गोली लगने पर युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

घात लगाए बदमाशों ने चलायी गोली
जानकारी के अनुसार अमरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक एक पंडित को पैसा देकर घर लौट रहा था. वहीं, मेघवा बाचिनी गांव के समीप घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसके ऊपर फायर करना शुरू कर दिया. जिससे उसके पैर में गोली लग गयी. गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल को अमरपुर रेफरल अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

हत्या का बदला लेने के लिए मारी गोली
घायल युवक पवन मंडल ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व कुशमाहा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के पति नवल किशोर यादव की हत्या हुई थी. हत्या मुझे जबरन आरोपी बना दिया गया और मुझे जेल भी जाना पड़ा था. मुखिया के पुत्र धर्मेंद्र मंडल और देवराज कुमार अपने पिता की हत्या का बदला लेने के फिराक में रहते हैं. जबकि उसके पिता की हत्या किसने की इसकी जानकारी नहीं है. सुबह जब घर लौट रहा था तभी मुखिया के पुत्र ने फायरिंग शुरू कर दी. मुखिया के पुत्र द्वारा चार से पांच फायरिंग की गई. जिसमें एक गोली पैर में लग गई.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया: बेखौफ अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली, हालत नाजुक

"घायल युवक ने मुखिया के पुत्र धर्मेंद्र मंडल और देवराज कुमार का नाम बताया है. युवक को पैर में गोली लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज रेफर किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. इस गोलीकांड के पीछे पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है." -अरविंद कुमार राय, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details