बिहार

bihar

बांका में ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 6, 2024, 9:46 AM IST

Accident In Banka: बांका में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने युवक को रौंद दिया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका:बिहार के बांका में सड़का हादसा हुआ है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, उन्होंने युवक की हत्या करने की भी आशंका जताई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला रजौन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम का है.

ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा:रजौन प्रखंड अंतर्गत मंझगाय-डरपा पंचायत में स्थित चार भौरिया चौक के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने युवक को रौंद दिया. घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर लेकर चालक फरार हो गया. मृतक की पहचान दामोदरपुर गांव निवासी घंटु राय के 26 वर्षीय पुत्र अमर कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि "अमर घर से निकला था, इसके कुछ घंटे बाद गांव में हल्ला हुआ कि अज्ञात ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी है. मौके पर जब हम लोग पहुंचे तो अमर कुमार का शव एक गड्ढे में पड़ा हुआ था."

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना के बाद मौके पर एसआई अरविंद कुमार और रवि कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और आगे की जांच में जुट गए. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था और उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि "परिजनों के अनुसार अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से अमर कुमार की मौत हुई है, आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."


पढ़ें-बांका में ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, दो बहनों की मौत, 9 जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details