बिहार

bihar

विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध रखना पड़ा महंगा, कैंची से गोद-गोदकर की गई हत्या, पढ़ें साजिश की पूरी कहानी

By

Published : Sep 25, 2021, 7:58 AM IST

d
szdv

बांका में एक युवक की कैंची से गोदकर हत्या कर दी गई है. मृतक युवक का गांव के ही एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध था. आशंका जताई गई है कि प्रेम-प्रसंग मामले में ही बेरहमी से हत्या की गई है. आगे पढ़ें आखिर कैसे हत्या करने के लिए रची गई साजिश...

बांका:बिहार के बांका जिले में एक युवक को प्रेम करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ गई. युवक की हत्या (Murdered In Love Affairs) इतनी बेरहमी से की गई कि सुनकर आपका भी रूह कांप जाएगा. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवक का गांव के ही एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध था.

इसे भी पढ़ें:VIDEO : प्रेमिका के बुलाने पर रात के अंधेरे में पहुंचा था प्रेमी, खोजने के लिए पहुंची FSL और डॉग स्क्वायड की टीम

मामला अमरपुर थाना क्षेत्र (Amarpur Police Station) के एक गांव का है. जहां युवक ललन साह का गांव के ही एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध था. महिला के साथ प्रेम-प्रसंग का यह मामला काफी दिनों से चल रहा था. मृतक के छोटे भाई रोहन साह ने बताया कि ललन साह देवघर में प्राइवेट नौकरी करता था. वह गुरुवार को बीए पार्ट-2 की परीक्षा देने समुखिया मोड़ कॉलेज गया हुआ था.

ये भी पढ़ें:गया: प्रेम-प्रसंग मामले में युवक की हुई थी हत्या, डॉग स्क्वायड ने सुलझायी गुत्थी

परीक्षा देने के बाद ललन ने घर फोन कर बताया कि वह वापस आ रहा है. लेकिन काफी देर के बाद भी ललन घर नहीं पहुंचा. जब ललन को फोन किया गया, तो फोन भी ऑफ बताने लगा. जिसके बाद परिजन उसके खोजबीन में जुट गए. इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने ललन को गांव के ही एक व्यक्ति के घर के समीप देखे जाने की जानकारी दी. लेकिन वहां भी वह नहीं मिला.

अगले दिन सुबह जब गांव के कुछ लोग धान की फसल देखने बहियार जा रहे थे, तो बहियार में ललन साह का शव पाया गया. शव मिलने की सूचना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने देखा कि शव खून से लथपथ था. इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ग्रामीणों की मांग पर भागलपुर से डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की गई. जहां एक व्यक्ति के घर से खून से सनी कैंची बरामद की गई. घर में चारो ओर खून ही खून था. मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है प्रेम-प्रसंग मामले को लेकर ललन साह की कैंची से गोद-गोदकर हत्या कर शव को पिछले दरवाजे से खेत में फेंक दिया गया होगा.

घटना को लेकर मृतक के चाचा राम साह के बयान पर अमरपुर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पांच आरोपियों में से तीन की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है. जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में किसी की हत्या या शव मिलने की सूचना मिलती है, तो आप तत्काल इसकी सूचना 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्पलाइन) नंबर पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details