बिहार

bihar

बांका: विवाहिता ने की खुदकुशी की कोशिश, फरवरी में हुई थी शादी

By

Published : Apr 6, 2020, 9:27 PM IST

बांका में एक महिला ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. अभय प्रकाश चौधरी ने बताया कि स्थिति गंभीर बनी हुई है.

banka
banka

बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र स्थित भलुआर गांव के कापरी टोला में एक विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. विवाहिता की पहचान योगेंद्र यादव की 18 वर्षीय बेटी कुमकुम कुमारी के रूप में हुई है. गंभीर स्थिति में युवती को परिजनों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया. जहां डॉ. दिप्ती सिन्हा और अस्पताल के प्रभारी डॉ. अभय प्रकाश चौधरी युवती का इलाज कर रहे हैं.

फरवरी में हुई थी शादी
विवाहिता के भाई रोहित कुमार ने बताया कि फरवरी में बहन की शादी सजौर थानाक्षेत्र के गोबरांय गांव निवासी सुमीत यादव के साथ हुई थी. होली में बहन की विदाई कराकर भलुआर अपने गांव लाया था. फिलहाल बहन का पति उड़ीसा के कटक में रह रहे हैं. सोमवार को युवती ने अपने गले में दुपट्टा डालकर खुदखुशी करने की कोशिश की. जिसके बाद उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया गया.

विवाहिता की स्थिति गंभीर
विवाहिता का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. अभय प्रकाश चौधरी ने बताया कि स्थिति गंभीर बनी हुई है. अस्पताल में इलाज चल रहा है, कब तक ठीक होगी यह कह पाना मुश्किल है. वहीं अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details