बिहार

bihar

बांका: महिला की रहस्यमयी स्थिति में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 11, 2020, 7:31 PM IST

बांका में महिला की रहस्यमयी स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद महिला के पति ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं घटना के बाद मृत महिला का पति फरार हो गया है.

banka
महिला की रहस्यमयी स्थिति में मौत

बांका (बौसी):थानांतर्गत एक विवाहिता की मौत के बाद पति और सास मृत महिला के दो बच्चों के साथ फरार हो गये हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. रहस्यमय परिस्थितियों में मौत और परिवार के सदस्यों के फरार होने के कारण महिला के पिता ने उसके पति और ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

रहस्यमय स्थिति में मौत
मामला बांका जिला अंतर्गत बौंसी थाना क्षेत्र के भीखा गांव का है. जहां पूनम देवी नामक 28 वर्षीय महिला की रहस्यमय स्थितियों में मौत हो गई. हालांकि उसके पति राज कुमार मंडल ने गांव में पूनम के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की बात फैलाई है.

मृत महिला का पति फरार
पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही मृत महिला पूनम देवी का पति राज कुमार मंडल अपने दोनों बच्चों 8 वर्षीय बेटी सुहाना और 6 वर्षीय बेटा निलेश और अपनी मां जीरा देवी के साथ फरार हो गया. इस बीच मृत महिला के मायके से उसके पिता छोटेलाल मंडल और मां उमा देवी भी भीखा गांव पहुंच गए.

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
मृत महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि पूनम की हत्या उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर की है. उन्होंने पुलिस के सामने कहा कि राज कुमार बराबर उनकी बेटी के साथ झगड़ा और मारपीट करता था. सोमवार की रात में भी वह शराब पीकर घर आया था और पूनम के साथ उसने झगड़ा किया था.

क्या कहते हैं परिजन
छोटेलाल मंडल के मुताबिक सुबह पूनम के पति राज कुमार मंडल ने उन्हें फोन किया कि उनकी बेटी मर गई है. फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली है. लेकिन जब वो वहां पहुंचे, तो शव एक खाट पर पड़ी थी, जबकि राज कुमार मंडल अपने दोनों बच्चों और मां के साथ फरार हो चुका था.

कीमती वस्तु लेकर फरार
राज कुमार पहले दिल्ली में रहकर पान की दुकान चलाता था. लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह वहां से वापस लौट आया था. मृत महिला के पिता ने कहा कि राज कुमार मंडल घर से भागने के साथ-साथ घर के सभी बक्से और पेटी तोड़कर जरूरी सामान और कीमती वस्तु भी अपने साथ ले गया है.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में मंगलवार दोपहर बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मृत महिला का भाई झारखंड पुलिस में कार्यरत है और वह भी यहां पहुंच रहा है. उसके आने के बाद उसी के बयान पर मामले की रिपोर्ट थाना में दर्ज की जाएगी. पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details