बिहार

bihar

बांका: सड़क हादसे में महिला की मौत, परिजनों में कोहराम

By

Published : Nov 30, 2020, 4:52 PM IST

बांका में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल के उपलब्ध कराए गए एंबुलेंस से मृतक के शव को घर भेजा गया.

road accident in banka
road accident in banka

बांका(कटोरिया):जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर देवासी मोड़ के पास स्पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई. मृत महिला का नाम बेबी गुप्ता (40वर्ष) बताया गया है. जो पूर्णिया जिला के खुसकीबाग की रहने वाली थी.

पूजा करने जा रही थी महिला
वह अपने पुत्र और पुत्री के साथ बाइक से पूजा करने बाबाधाम जा रही थी. मृत महिला के बेटे ने देवासी मोड़ स्थित स्पीड ब्रेकर पर संतुलन खो दिया. जिससे बाइक से नीचे पक्की सड़क पर बेबी गुप्ता सिर के बल गिर पड़ी. सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गई.

परिजनों में कोहराम
राहगीरों के सहयोग से जख्मी महिला को ऑटो से रेफरल अस्पताल कटोरिया लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.
इसके बाद मृतिका के बेटा और बेटी दहाड़ मारकर विलाप करने लगे. अस्पताल के उपलब्ध कराए गए एंबुलेंस से मृत के शव को घर भेजा गया.

क्या कहते हैं चालक
कटोरिया-देवघर मार्ग पर सफर करने वाले चालकों ने बताया कि कई जगह मुख्य मार्ग पर स्पीड ब्रेकर तो बनाए गए हैं. लेकिन उसे विभाग ने सफेद पेंट से चिन्हित नहीं किया है. जिस कारण चालक को स्पीड ब्रेकर का पता नहीं चल पाता है. इस मार्ग पर आए दिन स्पीड ब्रेकर के पास छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details