बिहार

bihar

घरेलू विवाद में महिला ने की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2020, 12:43 PM IST

कविता देवी के पिता यदु मरीज नारायणडीह गांव पहुंचे और आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार को लिखित आवेदन देकर अपने दामाद बिट्टू दर्वे को नामजद आरोपी बनाया है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

बांकाःजिले के चांदन थाना के आनन्दपुर ओपी के नारायणडीह गांव में पारिवारिक विवाद के कारण एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना चांदन प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत उत्तरी वारने पंचायत की है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

कीटनाशक दवा खाकर की आत्महत्या
नारायणडीह गांव कि एक महिला कविता देवी ने पारिवारिक कलह से तंग आकर 24 दिसंबर की रात कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार पति पत्नी के बीच बराबर झगड़ा होता था. इसी कारण कविता देवी ने जहर खाकर अपनी आत्मलीला समाप्त कर ली. 10 साल पहले झारखंड के दुमका निवासी योगेंद्र दर्वे के पुत्र बिट्टू दरवे से बांका के नारायणडीह गांव निवासी कविता से शादी हुई थी.

बच्चा नहीं होने पर होता था विवाद
10 साल बीत जाने के बाद भी कविता देवी मां नहीं बन पाई थी. जिस कारण परिवार में अक्सर कलह होती रहती थी. अपनी बेटी के मौत की खबर सुनते ही कविता देवी के पिता यदु मरीज नारायणडीह गांव पहुंचे और आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार को लिखित आवेदन देकर अपने दामाद बिट्टू दर्वे को नामजद आरोपी बताया.

सूचना मिलते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेज दिया. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. उसके बाद अभियुक्त बिट्टू दर्वे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details