बिहार

bihar

बांका में तीन बच्चे की मां प्रेमी संग फरार, पति ने दर्ज कराया अपहरण का मामला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 17, 2023, 10:21 PM IST

Woman kidnapped in Banka : बांका में तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. साथ में तीनों बच्चों व घर से नकदी और जेवर भी ले गई. इसके बाद पति ने पत्नी के प्रेमी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर..

अमरपुर थाना
अमरपुर थाना

बांका :बिहार के बांका में प्रेमी के साथ महिला फरार हो गई. महिला तीन बच्चों की मांहै. इसके बाद पति ने थाने में पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है. यह मामला अमरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जाता है कि 25 वर्षीय महिला गांव के ही 18 वर्षीय एक युवक के साथ फरार हो गई. शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस छानबीन में जुट गई है.

पति ने जताई अनहोनी की आशंका : मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात अमरपुर थाना पहुंचकर पति ने शिकायत दर्ज कराई है. पति द्वारा किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है. पत्नी साथ में तीन बच्चों को भी अपने साथ लेकर चली गई. बताया जाता है कि 50 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी अचानक घर से गायब हो गई. काफी देर तक वापस लौटकर घर नहीं आई तो आसपास के स्थान पर जाकर खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया.

आरोपी युवक के घर वालों ने दी मारने की धमकी : पूछताछ के क्रम में पता चला कि महिला गांव के ही एक 18 वर्षीय युवक के साथ फरार हो गई है. पति का कहना है कि मेरी पत्नी और युवक दोनों गांव से फरार है. पूछताछ के क्रम में पता नहीं चल पा रहा है कि दोनों कहां पर हैं. मेरी पत्नी घर से नकदी और जेवर जेवरात भी साथ में लेकर फरार हो गई है. पीड़ित पति ने बताया कि जानकारी के बाद आरोपी युवक के घर पर पूछताछ करने के लिए गए तो उल्टे ही युवक के घर वालों ने गाली गलौज देते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए.

मोबाइल टावर लोकेशन से किया जा रहा ट्रेस : युवक के परिजन ने कहा कि दोबारा मेरे घर पर आओगे तो जान से मार देंगे. जिसको लेकर अमरपुर थाने में आवेदन देकर पत्नी की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है. अमरपुर इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि आवेदन के अनुसार पुलिस द्वारा मामले में छानबीन शुरू कर दिया गया है. दोनों का मोबाइल लोकेशन ट्रैक किया जा रहा है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :इश्क का बुखार चढ़ा तो प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की मां, दो बच्चों को घर पर छोड़ा, पति ने थाने में दिया आवेदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details