बिहार

bihar

Banka News: 16 पेटी विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Jun 22, 2021, 5:33 AM IST

Updated : Jun 22, 2021, 6:14 AM IST

बांका में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ रखी है. कटोरिया पुलिस ने जमुआ मोड़ पर वाहन जांच के दौरान 16 पेटी विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.

दो तस्कर गिरफ्तार
दो तस्कर गिरफ्तार

बांका: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी शराब माफिया (liquor mafia) शराब बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं. लगातार शराब की तस्करी जारी है. हालांकि, पुलिस भी लगातार छापेमारी कर इन शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर रही है. मामला बांका के कटोरिया से सामने आया है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 16 पेटी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:भागलपुर: बंद कमरे में तमंचे से चली गोली, निढाल हो गया युवक, दरवाजा खुला तो...

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के देवघर से दो शराब तस्कर कटोरिया के रास्ते बांका में शराब लेकर प्रवेश कर रहे हैं. शराब तस्कर जैसे ही कटोरिया थाना क्षेत्र की सीमा में प्रवेश करते ही जमुआ मोड़ पर वाहन जांच के दौरान सिमुलताला से आ रही बोलेरो को रोका गया.

पुलिस ने वाहन की तलाशी ली. तलाशी के दौरान अवैध विदेशी शराब की 16 पेटी बरामद किया. मौके से पुलिस ने शराब और बोलेरो को जब्त कर उस पर सवार दोनों तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.

136 लीटर शराब हुआ है बरामद
कटोरिया के थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि 'गिरफ्तार तस्कर का मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार तस्कर कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत इनारावरण गांव के मुन्ना तांती एवं चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत भोंड़ा बाजार निवासी मिट्ठू तांती है. दोनों को बोलेरो में 16 पेटी में रखे 357 बोतल यानि 136 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया.'

Last Updated : Jun 22, 2021, 6:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details