बिहार

bihar

बांका: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने दो बच्चों को रौंदा, एक की स्थिति गंभीर, भागलपुर रेफर

By

Published : Feb 17, 2021, 5:32 PM IST

पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत महादलित टोला के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से 2 बच्चे घायल हो गए. जिसमें एक बच्चे को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बांका:जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत महादलित टोला के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सरस्वती मां का विसर्जन करने जा रहे दो बच्चे को रौंददिया. जिसमें एक बच्चे को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है. जबकि दूसरे बच्चे का पंजवारा के ही एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

स्कॉर्पियो की चपेट में आये बच्चे
जानकारी के अनुसार सरस्वती मां के विसर्जन को लेकर पंजवारा महादलित टोले के दोनों बच्चे मुख्य सड़क में किनारे से होकर जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बच्चों को रौंदते हुए निकल गया. इस घटना में जटठू दास का 9 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार और पवन दास का 9 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पंजवारा अस्पताल पहुंचाया. जहां गौरव कुमार की गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर से मायागंज रेफर कर दिया. जबकि छोटू का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है.

सड़क हादसा

ये भी पढ़ें-बांका में अनियंत्रित ऑटो पलटने से 1 शख्स की मौत, 3 घायल

चालक की तलाश जारी
घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पंजवारा पुलिस को दी. वहीं, घटना के बाद स्कार्पियो चालक वाहन लेकर फरार होने में सफल रहा. थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर स्कार्पियो चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. हालांकि, प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर अभी कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त हुआ तो मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details