बिहार

bihar

लापता बच्ची का मिला शव, घर के सामने गड्ढे में डूबने से हुई थी मौत

By

Published : Oct 5, 2021, 5:54 PM IST

raw
raw

बिहार के बांका में 6 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई है. सोमवार से ही बच्ची लापता थी. मंगलवार को उसका शव बरामद किया गया. पढ़ें पूरी खबर

बांका: जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र (Barahat Police Station) अंतर्गत मिर्जापुर गांव (Mirzapur Village) के पास डूबने से छह वर्षीय बच्ची की मौत (Death In Banka) हो गई है. बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मृत बच्ची की पहचान पिंटू यादव की पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है. ग्रामीणों के पोस्टमार्टम नहीं कराने के आग्रह पर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-दरभंगा में नहीं थम रहा बाढ़ का कहर, पानी में डूबने से एक शख्स की मौत

बताया जा रहा है कि मिर्जापुर गांव निवासी पिंटू यादव की छह वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी सोमवार देर शाम से लापता थी. उसकी काफी खोजबीन की गई परंतु उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया. मंगलवार को परिजनों ने फिर से बच्ची की खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन के बाद घर के सामने मौजूद डांड़ से उसका शव बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें-खगड़िया: पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, प्रशासन ने दी 4-4 लाख की सहायता राशि

जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता के घर के सामने एक गहरा पानी से भरा गड्ढा है, जिस को पार करने के लिए वैकल्पिक रूप से उस पर बिजली के खंभे को डाल दिया गया है. उसी से सभी लोग आवागमन करते हैं. अंदेशा जताया जा रहा है कि उसी पोल से होकर डांड़ पार करने के प्रयास में मासूम रात के अंधेरे में पानी में गिर गई. डांड़ में मौजूद तेज बहाव वाले पानी के साथ कुछ दूरी पर जाकर उसका शव एक झाड़ी में फंसा हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाराहाट थाना को दी.

यह भी पढ़ें-जिउतिया के दिन सूनी हो गई तीन मां की गोद, सदमे में परिवार

सूचना मिलने पर मिर्जापुर गांव पहुंची बाराहाट पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लिया. हालांकि परिजनों एवं ग्रामीणों ने पुलिस से मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम नहीं कराने का आग्रह किया. मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस ने वरीय अधिकारी से बात कर शव परिजनों को सौंप दिया. इधर बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्ची की मौत के बाद मिर्जापुर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details