बिहार

bihar

बांका में फाइनेंस कर्मी पर फायरिंग कर 43 हजार की लूट, कर्मचारी के भाई को लगी गोली

By

Published : Sep 1, 2021, 2:22 AM IST

फायरिंग
फायरिंग ()

बांका में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि जब चाहे हत्या-लूट जैसी वारदात को अंजाम दे देते हैं. मामला बंधुआ कुरावा का है जहां अपराधियों ने फाइनेंस कर्मचारी पर गोलियां बरसाकर 43 हजार रूपये की लूट कर ली. पढ़ें पूरी खबर...

बांकाःबंधुआ कुरावा थाना क्षेत्र अंतर्गत झालर गांव के पास हथियार से लैस चार अपराधियों ने एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर गोलियां बरसाकर (Firing) 43 हजार रूपये की लूट(Loot From Finance Employee) कर ली. अपराधियों ने संपडहर गांव निवासी फाइनेंस कर्मी सुनील यादव के ऊपर गोली चलाई, लेकिन बाइक पर साथ जा रहे उसके चचरे भाई पप्पू यादव गोली का शिकार बन गया.

इसे भी पढ़ें-भागलपुर का रंगबाज दारोगा... शिकायत करने गई महिला को दी गालियां, कहा- 'जो होगा हम देख लेंगे'

आनन-फानन में गोली लगने से घायल पप्पू यादव को इलाज के लिए बोसी रेफरल अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया. इधर इस घटना की सूचना तत्काल स्थानीय थाना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

घटना के संबंध बताया जा रहा है कि घायल पप्पू यादव का चचेरा भाई सुनील यादव भारत फाइनेंस कंपनी में काम करता है. साप्ताहिक कलेक्शन का पैसा लेकर सुनील यादव जमा करने के लिए वह अपने चचेरे भाई पप्पू के साथ सरैयाहाट स्थित बैंक शाखा जा रहा था.

इसे भी पढे़ं- गया गैंगवार में मारा गया अपराधी निकला दारोगा का भाई, हत्याकांड के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

इसी दौरान झालर गांव से थोड़ी दूरी पर ढेरिया पाथर गांव के पास पहले से घात लगाए चार अपराधी खड़े थे. जैसे ही बाइक पर सवार दोनो भाई पास आए अपराधियों ने गोली चला दी. गोली पप्पू के बाएं पैर में लगी है. वहीं अन्य गोलियां मोटरसाइकिल में जाकर लगी.

एक के बाद एक गोली चलाता देख बाइक पर पीछे बैठक सुनील कुमार मौके से भाग निकला. इधर गोली लगने के बाद पप्पू जख्मी होकर जैसे ही गिरा अपराधियों ने पास से 43 हजार रूपये लेकर फरार हो गए. घायल पप्पू यादव ने बताया कि अपराधी उनके गांव के ही हैं. घायल ने तीन अपराधियों की पहचान की है.

इसे भी पढे़ं- आरा का अय्याश डॉन: रंगीन मिजाज.. शैतानी दिमाग और दोनों हाथ में पिस्टल

लूट की घटना में शामिल अपराधियों में सांपडहर के कृष्ण मोहन यादव, संटू यादव और संतोष यादव है. जबकि चौथे को हेलमेट पहने होने के कारण नहीं पहचाना जा सका है. इधर, बंधुआ कुराबा थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि जख्मी के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details