बिहार

bihar

बांका: अनियंत्रित पिकअप ने 12 साल के बच्चे को रौंदा, गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 4, 2020, 4:14 PM IST

मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पंजवारा-धौरैया रोड के बालू घाट के पास से पिकअप वाहन को जब्त कर थाने ले आई. पुलिस ने वाहन के चालक को भी हिरासत में लिया है.

बांका
बांका

बांका: जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. ताजा मामला पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा गांव के पास का है. यहां एक अनियंत्रित पिकअप ने एक 12 साल के बच्चे को रौंद दिया. इस घटना में लखपुरा निवासी डबलू झा का पुत्र सोनी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए प्राथिमक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में भर्ती करवाया.

गंभीर हालत में बांका रेफर
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह भेड़ामोड-पंजवारा मुख्य मार्ग पर बाराहाट से धौरैया थाना क्षेत्र के अहीरो गांव जा रही एक पोल्ट्री लदे पिकअप पहले विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के सामने से टकराने से बची. उसके बाद पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गुजर रहे बच्चे को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायस हो गया. घटना के बाद स्थानीय ने घायल को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्रथमिक उपचार करने के बाद उसे बांका रेफर कर दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पंजवारा-धौरैया रोड के बालू घाट के पास से पिकअप वाहन को जब्त कर थाने ले आई. पुलिस ने वाहन के चालक को भी हिरासत में लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details