बिहार

bihar

बांका में युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म, पंचायत ने सवा लाख रुपये हर्जाना भरने को सुनाया फरमान

By

Published : Mar 19, 2021, 7:38 AM IST

बाराहाट थाना क्षेत्र से एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बता दें कि गांव के ही युवक ने घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल चल रहा है.

युवती के साथ दुष्कर्म
युवती के साथ दुष्कर्म

बांका: बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव में समारोह में डीजे पर नाचते-नाचते एक युवक पास के एक घर में घुस गया. जहां युवक ने एक युवती के साथ दुष्कर्मकी घटना को अंजाम दिया. बता दें कि युवती के परिजन सोए हुए थे. परिजनों की जब नींद खुली तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे. जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को बंधक बना लिया.

इसे भी पढ़ें:नगर विकास विभाग की खामियों को दूर करने में लगे हैं तारकिशोर प्रसाद, तीन संशोधनों के जरिए करेंगे बड़े सुधार

जुर्माना देने से किया इनकार
औरिया पंचायत के सरपंच बीबी समीना खातून के पति मो. दाऊद ने इस मामले को लेकर युवती और युवक के परिजनों की बैठक बुलाई. जिसके बाद 1 लाख 25 हजार रुपये लड़के पक्ष को जुर्माना भरने का आदेश दिया. जिस पर युवक के परिजन भड़क गए और सरपंच पति के आदेश को मानने से इनकार कर दिया. वहीं ग्रामीण युवक को कड़ी से कड़ी सजा देने और पुलिस से शिकायत करने की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें:सदन में नियम बनाने वालों ने ही ताक पर रखे नियम, सवालों के घेरे में माननीयों का बर्ताव

समझौता कराने के प्रयास में जुटी पुलिस
युवती के परिजनों ने आक्रोशित होकर एक बार फिर से युवक को एक कमरे में बंद कर बंधक बना लिया. इस बीच मामले की जानकारी बंधक बनाए युवक के बड़े भाई को हुई. जिसके बाद उसने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए युवक मुक्त कराया. साथ ही युवक को अपने हिरासत में लेकर थाना ले गई. इस बीच पीड़ित युवती भी अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची. पुलिस इस मामले को लेकर समझौता कराने में जुटी हुई है.

गांव में एक युवक को बंधक बना लिए जाने की सूचना मिली थी. जिसके उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंधक बनाए गए युवक को मुक्त कराया. इस मामले में युवती के माध्यम से युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. लेकिन अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. दोनों पक्ष समझौते की बात कर रहे हैं. आवेदन प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी.-प्रमोद कुमार दास,प्रभारी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details