बिहार

bihar

बांका: बेलहर विधायक ने किया चांदन प्रखंड में चार सड़कों का उद्घाटन

By

Published : Jan 19, 2021, 5:57 PM IST

विधायक ने चांदन कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग से पांडेडीह से कोरिया, आसाम धर्मशाला से धबौनी, भैरोगंज से दोमुहान और आरपाथर आदिवासी टोला से जोगमारन सड़क के अनुरक्षण कार्य का उद्घाटन किया.

banka
banka

बांका (चांदन): जिले में बेलहर विधायक मनोज यादव ने मंगलवार को चांदन प्रखंड के चार सड़कों का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने केंद्र और बिहार सरकार के शासनकाल में विकास की गंगा बहने की बात कही. विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का सपना लगभग पूरा होने वाला है.

फीता काटकर सड़क का किया उद्घाटन
बेलहर विधायक मनोज यादव ने कहा कि किसी भी गांव के लोग को मुख्यालय आने के लिए कीचड़युक्त सड़क को पार नहीं करना पड़ेगा. विधायक ने चांदन कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग से पांडेडीह से कोरिया, आसाम धर्मशाला से धबौनी, भैरोगंज से दोमुहान और आरपाथर आदिवासी टोला से जोगमारन सड़क के अनुरक्षण कार्य का उद्घाटन किया. उन्होंने नारियल फोड़कर और फीता काटकर सड़क का उद्घाटन किया.

फीता काटकर उद्घाटन करते विधायक

'क्षेत्र का विकास पहली और अंतिम प्राथमिकता'
मनोज यादव ने कहा कि क्षेत्र का विकास मेरी पहली और अंतिम प्राथमिकता है. इसको लेकर मैं हर समय तत्पर रहूंगा. उन्होंने कहा कि जिस गांव में आज भी सड़क नहीं है उसकी सूची खुद ग्रामीण हमें दे सकते हैं. विधायक ने कहा कि हम खुद पहल करते हुए सड़क निर्माण कराने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार सड़क, पानी और बिजली की समस्या दूर करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details