बिहार

bihar

मंत्री रामनारायण मंडल ने किया 34 सड़कों का शिलान्यास, 56 करोड़ की लागत से होगा निर्माण

By

Published : Jul 4, 2020, 4:37 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 10:22 PM IST

banka
banka

राजस्व मंत्री ने बताया कि अधिकारी और संवेदक को जल्द से जल्द सड़क निर्माण का काम पूरा करवाने का निर्देश दिया गया है. इस काम को मंत्री ने 2 महीने के अंदर पूरा करने का टारगेट दिया है.

बांका:राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत बनने वाली कई सड़कों का शिलान्यास किया. इस दौरान सदर प्रखंड बांका के दर्जनों गांव में 56 करोड़ से अधिक की राशि से बनने वाली 34 सड़कों की आधारशिला रखी गई. ग्रामीण क्षेत्रों में लोग लंबे समय से सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे. टेंडर सहित तमाम प्रक्रिया पूरी होने के बाद सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ करवाने के लिए शिलान्यास किया गया.

राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि बारिश के दिनों में सड़क निर्माण के कार्य में समस्या उत्पन्न होगी. बावजूद इसके अधिकारियों से लेकर संवेदक तक को जल्द से जल्द सड़क निर्माण का काम पूरा करने को कहा गया है. वहीं, संवेदक ने बताया कि एक महीने में काम पूरा करने का उसका टारगेट है. जबकि राजस्व मंत्री ने संवेदक को दो महीने का समय देते हुए गुणवत्ता पूर्ण तरीके से काम पूरा कराने का निर्देश दिया है.

देखें रिपोर्ट

ग्रामीण लगातार सड़क निर्माण की कर रहे थे मांग
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने बताया कि सदर प्रखंड बांका के दर्जनों गांव के लोग लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों ने सड़क निर्माण को लेकर आवेदन भी दिया था. ग्रामीण क्षेत्रों को चिह्नित कर विभाग के पास स्वीकृति के लिए भेजा गया. स्वीकृति मिलने के बाद टेंडर प्रक्रिया भी पूरी हो गई है और अब सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ करवाया जा रहा है. ताकि ग्रामीणों को आवाजाही में कोई समस्या ना हो.

शिलान्यास करने पहुंचे मंत्री रामनारायण मंडल
Last Updated :Jul 4, 2020, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details