बिहार

bihar

बांका: पागल कुत्ते ने 13 लोगों को काट कर किया जख्मी

By

Published : Mar 30, 2021, 9:26 PM IST

पागल कुत्ते ने मंगलवार को गोलहट्टी के आस-पास गांव में 13 लोगों को काटकर जख्मी कर दिया. जख्मी लोगों को रेफरल अस्पताल बौंसी पहुंचकर एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाया. वहीं, डॉ. संजय सुमन ने बताया कि गोलहट्टी के 13 ग्रामीणों ने एंटी रैबीज के इंजेक्शन लगवाया है. सभी खतरे से बाहर हैं.

पागल कुत्ता
पागल कुत्ता

बांका: जिले के बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहार-झारखंड सीमा पर अवस्थित गोलहट्टी गांव में एक आवारा कुत्ता अचानक पागल हो गया. पागल कुत्ते ने 13 लोगों को काटकर जख्मी कर दिया. सभी को इलाज के लिए बौंसी अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा एन्टी रैबीज का इंजेक्शन लगाया गया.

पागल कुत्ते ने 13 लोगों को काटकर किया जख्मी
जानकारी के अनुसार, पागल कुत्ते ने मंगलवार को ही गोलहट्टी के ग्रामीण सहित आस-पास स्थित गांव के 13 लोगों को काटकर जख्मी कर दिया. घायलों में गोलहट्टी, सिकंदरपुर डांडे, मिर्जापुर आदि गांव के रहने वाले हैं. पागल कुत्ते ने सबसे पहले गोलहट्टी गांव के 62 वर्षीय ज्ञानचंद्र झा के हाथ की उंगली और जांघ में काट लिया. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

अस्पताल में हो रहा इलाज

ग्रामीणों के अनुसार, जो भी सड़क पर दिखाई दिया कुत्ता उसी को दौड़ कर काट लेता था. इस क्रम में पागल कुत्ते ने सिंघेश्वर धाम के पांडा सिकंदरपुर निवासी नयन सिंह को भी दौड़ाकर काटा. इसके अलावा नसीम अंसारी, गणेश ठाकुर, अपील यादव, लालू चौधरी, गणेश चौधरी, सुनीता देवी, शंभू कापड़ी सहित अन्य लोग शामिल हैं.

जख्मी

पढ़ें:बिहार में खेली गयी खून की होली, 7 लोगों की हत्या

युवकों ने पागल कुत्ते को घेर कर मारा
गोलहट्टी गांव में कुत्ते ने लोगों काे दौड़ा-दौड़ा कर काटना शुरू कर दिया. गांव के मुख्य मार्ग से गुजर रहे लोगों पर भी कुत्ते ने हमला कर काटना शुरू कर दिया. इस इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. गांव में शोर होने के बाद दर्जनों युवक लाठी-डंडे लेकर सड़क पर निकले. युवकों ने कुत्ते को घेरकर मार डाला.

इसके बाद गंभीर रूप से घायल 13 लोगों ने रेफरल अस्पताल बौंसी पहुंचकर एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाया. डॉ. संजय सुमन ने बताया कि गोलहट्टी के 13 ग्रामीणों ने एंटी रैबीज के इंजेक्शन लगवाया है. सभी खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details